गुजरात में भी दहाड़ेंगे सीएम योगी, विधानसभा चुनाव में बीजेपी की पार लगाएंगे नैया

0

लखनऊ। प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ गुजरात दौरे पर निकलने वाले हैं। खबर मिली है कि निकाय चुनाव में करीब तीन दर्जन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। उसके बाद वे गुजरात में चुनाव प्रचार करेंगे।

गुजरात के स्‍टार प्रचारकों में शामिल

योगी समेत बीजेपी के सभी सीनियर नेता गुजरात में चुनाव प्रचार का जिम्‍मा संभालेंगे। ऐसी खबरें मिली हैं कि सभी लोग स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट में शामिल हैं। यूपी स्थानीय निकाय के चुनावों में योगी आदित्यनाथ ने पार्टी का धुआंधार प्रचार किया था अब योगी एक बार फिर रविवार से गुजरात के दौरे पर जा रहे है।

यह भी पढ़ें:  योगी बोले, हमारी सरकार में महादेवा और देवा दोनों को मिल…

तीन महीनेों से लगे हैं प्रचार में

सीएम योगी आदित्यनाथ की बीतें तीन महीनों में यूपी, हिमाचल, केरल और गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान को गति दे चुके है। यूपी के निकाय चुनावों को जोड़ ले तो योगी आदित्यनाथ 50 से ज्यादा चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके है। अब एक बार फिर रविवार से योगी गुजरात के चुनावी प्रचार अभियान को धार देने जायेंगे।

लखनऊ पर भी रहेगी योगी की नजरें

यूपी बीजेपी के महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने बताया कि हालांकि देर शाम 2 चुनावी सभाओं को संबोधित करने के बाद सीएम योगी वापस लखनऊ आ जायेंगे। जहां से वे अगले दिन दिनभर स्थानीय निकाय चुनावों के अंतिम चरण के प्रचार अभियान के आखिरी दिन शामिल होंगे और फिर सीधे वहां से गुजरात के 4 दिवसीय यात्रा पर रवाना होंगे।

loading...
शेयर करें