दतिया में पीतांबरा पीठ के दर्शन पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। जहां एक तरफ उन्नाव रेप कांड को लेकर यूपी सरकार की किरकिरी हो रही है वहीँ दूसरी तरफ सूबे के लिए योगी आदित्यनाथ मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी दतिया में पीतांबरा पीठ के दर्शन पहुंचे हैं। यहां सीएम योगी ने बगलामुखी माता के दर्शन किये और पूजा-पाठ की।

योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ की इस यात्रा को देखते हुए सुरक्षा के ख़ास इंतजाम किये गए हैं। सीएम योगी आज 10 बजे चार्टर्ड प्लेन से दतिया पहुंचे। यहां सीएम योगी के स्वागत के लिए जिला प्रशासन के अधिकारी और बीजेपी के कई नेता मौजूद थे। यहां से सीएम तिया में बगलामुखी मंदिर में मां पीताम्बरा शक्तिपीठ के दर्शन के लिए गए।

यहां उनका मंदिर के कोषाध्यक्ष हरिराम सावला सम्मान भी करेंगे। वहीं, शहर के समाजसेवी भांडेर से मोठ रोड को बनाने के लिए लोग उनको ज्ञापन भी सौंपेंगे। दर्शन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ सड़क मार्ग से उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने सड़क मार्ग से रवाना होंगे।

गौरतलब है कि उन्नाव रेप कांड को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर लागातार हमलावर है। कांग्रेस ने तो सीएम से त्याग पत्र देने की मांग की है। वहीं सीएम ने दो दिन पहले इस घटना पर दुःख जताते हुए कहा था कि दोषियों के साथ कोई रियायत नहीं करेगा, चाहे वे कितने भी ताकतवर क्यों न हों। अब सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने एक भी फैसला कर लिया है।

Related Articles