गोरखपुर में सीएम योगी, बाढ़ प्रभावित इलाकों का करेंगे दौरा, ऐसा है कार्यक्रम

0

गोरखपुर। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर की यात्रा पर हैं। शुक्रवार को सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में पूजा-पाठ किया। इतना ही नहीं यहां के मंदिर में मौजूद गौशाला की गायों को चारा भी खिलाया। इसके बाद सीएम योगी जनता दरबार में अपनी रियाया की शिकायतों का निराकरण करेंगे।

इन कार्यक्रमों को निपटाने के बाद सीएम योगी गोरखपुर और देवरिया के बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा करेंगे। सीएम योगी 11.30 बजे से दोपहर 12.20 बजे तक वे तहसील कैंपियरगंज के अंतर्गत खड़खड़िया बांध का निरीक्षण करेंगे। दौरा करने एक साथ साथ वो बाढ़ पीड़ितों में राहत सामग्री भी वितरित करेंगे।

इसके बाद सीएम 12.25 बजे हेलीपैड कैपियरगंज के लिए निकलेंगे। 12.35 बजे हेलीपैड चरगावा आएंगे और 12. 40 बजे से दोपहर 1.20 बजे तक विकास खंड चरगावा के अंतर्गत बाढ़ प्रभावित गांवों का जायजा लेंगे। साथ ही बाढ़ पीड़ितों से मिलेंगे और उन्हें राहत सामग्री का बांटेंगे।


1.25 बजे रवाना होकर 1.35 बजे हेलीपैड चौरीचौरा आएंगे और 1. 40 बजे से 2.40 तक तहसील चौरीचौरा के अंतर्गत बाढ़ प्रभावित ग्रामों का दौरा करेंगे। वहीं सीएम 2.45 बजे हेलीपैड चौरीचौरा से देवरिया जिले के लिए निकल जाएंगे।

यहां वो सतासी इंटर कॉलेज रूद्रपुर, देवरिया से बांसगांव आएंगे। बाढ़ पीड़ितों से मिलेंगे और राहत सामग्री का वितरण करेंगे। उसके बाद वो परौली के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वे करेंगे। सारे कर्यक्रमों को निपटाने के बाद वापस गोरखपुर लौट आएंगे। गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे।

 

loading...
शेयर करें