बस में छेड़खानी को लेकर सीएम योगी और पुलिस को किया ट्वीट, मिली सहायता

0

लखनऊ:रोडवेज बस में सवार होकर युवती लखनऊ से बस्ती जा रही थी। उसी बस में सवार दो युवकों ने लड़की पर कमेंट किया और फोन नंबर मांगा तो, वह सहम गई। उस लड़की ने मुख्यमंत्री व एडीजी कानून व्यवस्था को घटना के साथ ट्वीट कर दिया। इसके बाद शासन के आदेश पर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा व एसएसपी आशीष तिवारी ने महिला थाना प्रभारी व एंटी रोमियो स्कवॉयड को मौके पर भेजा। रुदौली पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया।

बस को रुदौली में रोककर दोनों युवकों को बस से उतार लिया गया। युवती ने आरोपियों के खिलाफ किसी तरह की कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया इसके अलावा शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही आरोपियों के परिजनों को सूचना दी गई। महिला थाना प्रभारी प्रियंका पांडेय ने बताया कि सूचना मिलते ही वह एंटी रोमियो टीम के साथ रवाना हो गईं।
पुलिस के मुताबिक युवती ने बताया कि वह लखनऊ से बस में सवार होकर बस्ती के लिए जा रही थी। उसकी सीट के पीछे दो युवक बैठे हुए थे। वे पहले उससे गलत कमेंट करने लगे और बाद में उससे उसका फोन नंबर मांगने लगे। इससे परेशान होकर उसने ट्विट कर अपनी शिकायत दर्ज कराई। बता दें कि युवक दिल्ली से बस्ती जा रहे थे। इसके sat
बताया जा रहा है कि महिला पुलिस ने पीड़िता को गुलाब का फूल देकर उसको सुरक्षा का एहसास कराया। इसके बाद महिला थाना प्रभारी उसके साथ बस में बैठकर फैजाबाद शहर तक आई। सीओ रुदौली निपुण अग्रवाल ने बताया कि आरोपी युवक संभल जिले के रहने वाले हैं, उनकी पहचान मो. रिजवान व मो. हुसैन के रूप में हुईं। आरोपी युवकों ने बताया कि वह साड़ी बेचने का काम करते हैं। साड़ी बेचने के लिए उन्होंने युवती से फोन नंबर मांगा था।
loading...
शेयर करें