सीएम योगी ने कहा- मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे राहुल

0

लखनऊ। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान भाषण ख़त्म करने के बाद राहुल गांधी का पीएम मोदी को गले लगाने का मामला अभी तक चर्चा में बना हुआ है। इस मुद्दे को लेकर अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तंज कसा है। उन्होंने न्यूज़18 से खास बातचीत में कहा कि मुझसे गले मिलने से पहले राहुल गांधी दस बार सोचेंगे।

योगी आदित्यनाथ

ये जवाब उन्होंने तब दिया जब उनसे पूछा गया कि क्या राहुल गांधी उनसे गले मिलना चाहेंगे तो वो उनसे गले मिलेंगे? उन्होंने कहा कि सब राहुल गांधी की बचकानी हरकतें हैं। उनके पास अपनी बुद्धि और विवेक नहीं है। जब कोई दूसरे के विवेक और बुद्धि से काम करता है तो किसी भी प्रकार की हरकत कर सकता है। ये राजनीतिक स्टंट के अलावा कुछ नहीं। राहुल मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी गठबंधन की तरफ से प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल की उम्मीदवारी पर योगी आदित्यनाथ ने सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि आखिर इस गठबंधन का नेता कौन बनेगा? क्या अखिलेश और मायावती राहुल के नाम पर अपनी मुहर लगायेंगे। क्या शरद पवार राहुल गांधी के कमान के अंडर काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि विपक्ष में एकता नहीं है सभी अपना-अपना राग अलाप रहें हैं। साथ पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें विकास पुरुष बताया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के विकास कार्यों के आगे कोई टिक नहीं सकता। चुनाव से पहले कांग्रेस के 50 साल और पीएम मोदी के चार साल की तुलना होगी तब पता चलेगा किसने कितना विकास किया।

उन्होंने मॉब लिन्चिंग घटनाओं की निंदा की साथ ये भी कहा कि गो-तस्करी की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गाय और नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित होगी।

loading...
शेयर करें