माघ मेले को लेकर सीएम योगी ने की बैठक, सैनेटाइजेशन एवं सुरक्षा के दिए निर्देश

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज में आयोजित होने वाले माघ मेले को लेकर अपने सरकारी आवास पर बैठक की। सीएम योगी ने माघ मेले को लेकर सभी तैयारियों को समय से करने के निर्देश दिए हैं।

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज में आयोजित होने वाले माघ मेले को लेकर अपने सरकारी आवास पर बैठक की। सीएम योगी ने माघ मेले को लेकर सभी तैयारियों को समय से करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि कल्पवासियों की सुविधा के लिए सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें। उन्होंने माघ मेले की तैयारियों के सम्बन्ध में एक कार्ययोजना प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए हैं।

ये भी पढ़े : अमेठी की दिव्यांग युवती के साथ लखनऊ में ड्राइवर ने किया रेप

सीएम योगी ने आज यहां अपने सरकारी आवास पर प्रयागराज में आयोजित होने वाले माघ मेले की तैयारियों को लेकर समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि माघ मेले में आने वाले कल्पवासियों के लिए स्वच्छता, सैनेटाइजेशन एवं सुरक्षा का पूर्ण प्रबन्ध सुनिश्चित किया जाए। कल्पवासियों को गंगा का अविरल और निर्मल जल उपलब्ध हो। इस सम्बन्ध में जलशक्ति विभाग से समन्वय के साथ व्यवस्था की जाए।

ये भी पढ़े : योगी ने ‘प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना’ के लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा

इस बैठक में नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन, मुख्य सचिव आर0के0 तिवारी, अपर मुख्य सचिव एम0एस0एम0ई0 एवं सूचना नवनीत सहगल, अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री एस0पी0 गोयल, अपर मुख्य सचिव चिकित्सा शिक्षा रजनीश दुबे, अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद, अपर मुख्य सचिव महिला कल्याण एवं बाल विकास व पुष्टाहार एस0 राधा चैहान, प्रमुख सचिव खाद्य एवं रसद वीना कुमारी मीना, सचिव मुख्यमंत्री आलोक कुमार सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button