बदले तेवर में सीएम योगी, अचानक कर सकते हैं किसी भी शहर का निरीक्षण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नए तेवर में नजर आ रहे है। सीएम योगी सरकारी विभागों व फाइलों के अलावा अब जनता की राय और शहर की साफ सफाई का हाल जानने के लिए अचानक से कही भी किसी भी शहर जा सकते है।

लखनऊ: अब हो जाए सावधान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नए तेवर में नजर आ रहे है। सीएम योगी सरकारी विभागों व फाइलों के अलावा अब जनता की राय और शहर की साफ सफाई का हाल जानने के लिए अचानक से कही भी किसी भी शहर जा सकते है। ये सिलसिला शुरू भी हो चूका है, बीते शनिवार को सीएम योगी अपनी सुरक्षा की परवाह किए बिना मुरादाबाद से गाजियाबाद तक कार से गए और इसके बाद उन्होंने यह संकेत दिया है।

शनिवार को सीएम योगी जब मुरादाबाद से गाजियाबाद जा रहे थे तभी रास्ते में उन्हें शहरो की सड़को पर गंदगी देखने को मिली है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्हें कई शहरो के कार्यरत अफसरों के लापरवाही की जानकारी पता चली है। यूपी के दो शहरो के दौरे के समय निरक्षण के बाद सीएम योगी ने सोमवार को लखनऊ में साफ-सफाई का कार्य देखने वाले उच्चाधिकारियों को तलब किया। सीएम योगी ने सख्त निर्देश देते हुए यूपी के कई शहरों की साफ- सफाई की व्यवस्था को सुधरने के निर्देश दिए है। सबसे अहम बात यह कि सीएम योगी सूबे की चिकित्सा, शिक्षा और साफ-सफाई की हकीकत जानने के लिए प्रदेश के किसी भी जिले में अचानक कार से पहुंच सकते हैं।

ये भी पढ़ें : यूपी पुलिस की बड़ी चूक, बदमाशों ने की बैंक के सामने से दो लाख की लूट

योगी सड़क मार्ग से गए गाजियाबाद

सीएम योगी हेलीकॉप्टर से मुरादाबाद में कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद जब गाजियाबाद के लिए जा रहे थे तभी मौसम खराब होने के चलते हेलीकॉप्टर नहीं उड़ा। उनके पायलट ने कहा मौसम खराब होने के कारण हेलीकॉप्टर से नहीं जा सकते है। सीएम योगी जेड प्लस सुरक्षा के घेरे में रहते है उनकी सुरक्षा को लेकर सुरक्षाधिकारियों ने कैलाश मानसरोवर भवन के लोकार्पण कार्यक्रम को स्थगित करने की सलाह दी। लेकिन सीएम योगी ने इस सुझाव को ठुकरा दिया और कहा कि मैं गाजियाबाद सड़क मार्ग से जाऊंगा व लोकार्पण करुंगा।

ये भी पढ़ें : यूरोपीय देश जॉर्जिया से बड़ी खबर, अंतराष्ट्रीय उड़ानों पर से हटा सकता है प्रतिबंध

सड़क किनारे दिखी गंदगी

सीएम योगी को गाजियाबाद जाते समय सड़क किनारे कूड़े के ढेर दिखाई दिए और सड़क के किनारे खड़े लोगों ने उनके आगमन पर स्वागत किया। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि सीएम योगी के प्रति जनता के उत्साही मिजाज को देखकर अब वे अन्य शहरों में भी कार से जाएंगे ऐसी चचा हो रही है।

Related Articles

Back to top button