राहुल और प्रियंका पर बरसे CM योगी, कही ये बड़ी बात

CM ने सोमवार को अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी व उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा पर जमकर निशाना साधा

CM ने सोमवार को अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी व उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी की ‘जन विश्वास यात्रा’ के दौरान उन्होंने कहा कि जिनके पूर्वज खुद को हिंदू कहने में शर्म महसूस करते थे, उन्हें भी खुद को हिंदू कहलाने का हक नहीं है. हिंदू गर्व का नाम है. यह उनकी मजबूरी है कि वह आज आपकी आस्था के सामने नतमस्तक हो गए हैं. वरना उन लोगों ने बहुत पहले ही कह दिया था कि वे एक्सीडेंटल हिंदू हैं, यानी दुर्भाग्य से ही भारत में जन्म ले लिया है. एक्सीडेंटल थे, इसलिए तो जब भी अवसर मिला देश और अमेठी के साथ भी यही करते रहे. जिस पार्टी ने भगवान राम को काल्पनिक बता दिया वह हिंदू कैसे हो सकते हैं.

गर्व से कहो हम हिंदू है

योगी ने कहा कि हम लोगों में कोई छिपाव और घबराहट नहीं है. जब मुख्यमंत्री नहीं थे तब भी कहते थे, आज भी कहते हैं, आगे भी कहेंगे कि, गर्व से कहो हम हिंदू हैं. कांग्रेस पार्टी देश में सांप्रदायिकता विरोधी कानून लाकर हिंदुओं को कैद कर देना चाहती थी. उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ करना चाहती थी और जब कोई चुनाव आता था तब ये लोग हि‍ंदू बनने निकल पड़ते थे. जिन लोगों ने विभाजनकारी राजनीति को सदैव अपनाया है, विघटन और विभाजन जिनके जीन का हिस्सा है.

कोरोनाकाल में गायब हो गए थे सभी

मुख्यमंत्री ने कहा कि, कोरोना काल में सपा, कांग्रेस और बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर सामान्य कार्यकर्ता तक जनता के बीच नहीं गए. चुनाव आते ही ये लोग दर्शन देने के लिए आ रहे होंगे और चुनाव बाद साढ़े चार वर्ष तक गायब हो जाएंगे.

Related Articles