सीएम योगी ने ट्राइडेंट होटल में अक्षय कुमार से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार की रात को मुंबई पहुंचे, वहां उन्होंने ट्राइडेंट होटल में अभिनेता अक्षय कुमार से मुलाकात की। सीएम योगी इसी होटल में ठहरे हुए है।

मुंबई: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार की रात को मुंबई पहुंचे, वहां उन्होंने ट्राइडेंट होटल में अभिनेता अक्षय कुमार से मुलाकात की। सीएम योगी इसी होटल में ठहरे हुए है। सीएम योगी ने इस अवसर पर कहा कि यूपी में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं हैं। सीएम योगी कल बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 200 करोड़ रुपये के लखनऊ नगरपालिका बांड का शुभारंभ करेंगे। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार शाम को शहर के ट्राइडेंट होटल पहुंचे। गायक कैलाश खेर ने भी सीएम योगी से मुलाकात की।

यूपी में फिल्मों की शूटिंग होने से यहां के लोगों को रोजगार व प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा। इसके दृष्टिगत राज्य सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। आपको बता दे कि सीएम योगी ने यूपी में फिल्‍म सिटी बनाने की घोषणा की थी। वहीं अक्षय कुमार सहित अन्‍य बॉलीवुड अभिनेताओं से सीएम योगी की मुलाकात को यूपी फिल्‍म सिटी के प्रोजेक्‍ट से जोड़ कर देखा जा रहा है।

सीएम योगी ने ट्राइडेंट होटल में अक्षय कुमार से की मुलाकात

ये भी पढ़े : चिकित्सक न मिलने से युवक की मौत, ग्रामीणों और परिजनों ने किया हंगामा

फिल्म के माध्यम से समाज को प्रेरक संदेश दिया

सीएम योगी ने बताया कि अक्षय कुमार ने मुलाकात के दौरान अपनी कला का सदुपयोग करते हुए ‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म के माध्यम से समाज को प्रेरक संदेश दिया। इस तरह कि फिल्में हमारे समाज में जागरूकता उत्पन्न करने में मददगार साबित होती हैं। अक्षय कुमार ने यूपी में फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए योगी सरकार की कोशिश की सराहना की।

ये भी पढ़े : योगी सरकार ने 16 जिलों के 43 आईपीएस अफसरों का किया तबादला

उत्तर प्रदेश में निवेश को लेकर चर्चा

सीएम योगी बुधवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 200 करोड़ रुपये के लखनऊ नगर पालिका बॉन्ड का शुभारंभ करेंगे साथ ही औद्योगिक घरानों से उत्तर प्रदेश में निवेश को लेकर चर्चा करेंगे। वही नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने बताया दो दिसंबर को सीएम योगी की ओर से बीएसई में लखनऊ नगर निगम का बांड लॉन्च करने के साथ ही नगर विकास विभाग में एक बड़े बदलाव की शुरुआत करेंगे।

Related Articles

Back to top button