बुलंदशहर : शहीद सुबोध के परिवजनों से मिले मुख्यमंत्री, दोषी पर होगी सख्त कार्रवाई

0

नई दिल्ली। बुलंदशहर में हुई हिंसा में अभी तक कोई गिऱफ्तारी नहीं हो सकी है। इस मामले में बोलते हुए उत्तरप्रदेश के डीजीपी ने कहा कि यह एक बड़ी साजिश थी। आज सुबह म्रतक का परिवार उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचा। म्रतक की पत्नी औऱ बेटों ने मुख्यमंत्री से आज मुलाकात की।

इस मामले का मुख्य आरोपी योगेश सिंह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है, लेकिन इसी बीच आरोपी ने एक वीडियो क्लिप बना के सोशल मीडिया पर जारी की है, जिसमे वह कहता दिख रहा है कि वह बेकसूर है उसे पुलिस फसा रही है।

यह मामला देखते ही देखते और पेचीदा होता जा रहा है। इस मामले में आई एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि जो गोवंश मिला था वह लगभग दो दिना पुराना था। पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी की गई है। अभी पुलिस के सामने यह सवाल बना हुआ है कि आखिर कैसे गोवंस उस स्थान पर पहुंचा। अब आगे जो भी खुलासे होंगे वह फोरेंसिक लैब की रिपोर्ट पर ही निर्भर होंगे। पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित परिवार से हुई मुलाकात में मुख्यमंत्री ने परिवार की हर संभव मदद करने की बात कही। उन्होनें कहा की दोषियों को बख्सा नही जाएगा। इस मामले में उत्तर  प्रदेश के डीजीपी ने कहा कि हिंसा की जांच की जा रही है। उन्होंने भी कहा कि दोषियों पर सख्त कार्यवाही करेंगे। पीड़ित परिवार के ऊपर 30 लाख का होम लोन भी सरकार चुकाएगी।

loading...
शेयर करें