सीएम योगी ने दिया जर्जर भवनों को जल्द खाली कराने का आदेश

0

वाराणसी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भारी बारिश से लगातार गिर रहे मकानों से हो रही मौतों पर संज्ञान लिया है और एडवाइज़री भी जारी कर दी है। मुख्यमंत्री ने अपने जारी आदेश में जर्जर भवनों को अधिकारियों द्वारा खाली कराये जाने का आदेश दिया है। इसी को लेकर वाराणसी में ऐसे सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण किया जो इस बरसात में कभी भी ज़मीदोज़ हो सकते हैं। निरीक्षण के दौरान कई कार्यालय ऐसे मिले जहां तिरपाल लगाकर काम किया जा रहा था। जिला कारागार के बगल में बना क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी का कलेक्ट्रेट प्रखंड कार्यालय भी जर्जर हालत में है।

yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भारी बरसात से लगातार गिर रहे मकानों से हो रहे मौतों का संज्ञान लेते हुए एक एडवाइज़री जारी की है। मुख्यमंत्री ने जर्जर भवनों को अधिकारियों द्वारा खाली कराये जाने का आदेश दिया है। इसी बीच शहर के एक ऐसे सरकारी कार्यालय का निरीक्षण किया जो इस बरसात क्या कभी भी ज़मीदोज़ हो सकता है और इस कार्यालय के कर्मचारी कमरे में तिरपाल लगाकर काम कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूबे के आला अधिकारियों को बारिश से निपटने के लिए शनिवार को एडवाइज़री जारी की है। सभी जिला अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि जर्जर भवनों को चिन्हित कर उन्हें तुरंत खाली कराएं ताकि जन हानि न होने पाए।

loading...
शेयर करें