Sri Krishna Janmashtami के अवसर पर कृष्ण जन्मभूमि पहुंचे CM योगी

सब तरफ श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखी जा रही है। वहीं, श्रीजन्मस्थान परिसर को भी नई नवेली दुल्हन की तरह सजा दिया गया है।

मथुरा: मथुरा (Mathura) में भगवान Sri Krishna का 5248वां जन्मोत्सव बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। कान्हा की पूरी मथुरा नगरी को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। देश विदेश से श्रद्धालु भारी संख्या में श्री कृष्ण जन्मभूमि (Shri Krishna Janmabhoomi) पहुंच रहे हैं।

कार्यक्रम में शामिल होने पहुंच रहे CM Yogi

सब तरफ श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखी जा रही है। वहीं, श्रीजन्मस्थान परिसर को भी नई नवेली दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। श्रीकृष्ण जन्म स्थान (shri krishna birth place) की तैयारियां पूर्ण कर ली गईं हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) मथुरा में जन्माष्टमी को लेकर आयोजित किए गए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आज ही मथुरा पहुंच रहे हैं।

कोरोना के चलते पिछली बार मथुरा में Janmashtami को सादगी पूर्ण ढंग से मनाया गया लेकिन इस वर्ष कान्हा के जन्मोत्सव को बड़ी ही धूमधाम से पूरे देश में मनाया जा रहा है। विदेशों में रहने वाले श्रद्धालु भी अपने आराध्य के जन्मोत्सव को धूमधाम से मना रहे हैं।

मथुरा में प्रशासन और सरकार द्वारा जन्माष्टमी को बड़े स्तर पर मनाने की तैयारियां लगभग पूरी हो गई है। इसके चलते पूरी मथुरा नगरी को दुलहन की तरह सजाया गया है। वहीं, जनपद के महाविद्या रामलीला मैदान में ब्रज तीर्थ विकास परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिरकत करने पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने Janmashtami पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, देखें

Related Articles