गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर CM योगी, जनता को देंगे कई विकास योजनाओं का तोहफा

0

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे अपने कर्मक्षेत्र गोरखपुर जा रहे हैं। रविवार को अपने दौरे के दौरान वो वहां की जनता को कई विकास योजनाओं का तोहफा भी देंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां पूजा पाठ करने के बाद वो 4.30 बजे से 5.30 बजे तक पर्यटन विभाग से संबंधित वाटर स्पोर्ट्स फेसिलिटीज रामगढ़ताल का शिलान्यास कार्यों का लोकार्पण करेंगे और उसके बाद एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

यहां कार्यक्राम ख़त्म कर सीएम योगी 5.35 बजे से 6.15 बजे तक रामगढ़ताल और चिड़ियाघर के विकास कार्यों की सीएम समीक्षा बैठक करेंगे। यहां से वो कृष्णा कालोनी जाएंगे, यहां वो दिवंगत पहलवान बृजभूषण सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगे और शोक व्यक्त करेंगे। वहां से लौट गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे।

सोमवार यानि 21 मई को सीएम योगी जंगल कौड़िया में 11 बजे से महंत अवेद्यनाथ राजकीय महाविद्यालय एवं महंत अवेद्यनाथ महाराज ग्रामीण स्टेडियम का शिलान्यास कर जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से लौटकर अपने कार्यलय पहुंचेगे। उसके बाद फरियादियों से मुलाकात का कार्यक्रम रखा गया है।

सीएम योगी खजनी विधायक संत प्रसाद के यहां शोक व्यक्त करेंगे। उसके बाद वो मगहर संतकबीरनगर के लिए रवाना हो जाएंगे। कबीर चौरा-समाधि स्थल का स्थलीय निरीक्षण, नगर पंचायत मगहर के सभागार में समीक्षा करने के बाद वो हेलीकाप्टर से लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे।

loading...
शेयर करें