CM Yogi आज इटावा-औरैया के दौर पर, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का लेंगे जायजा

औरैया जिले में आई बाढ़ से जनपद के 24 गांव प्रभावित है, जिसको लेकर CM आज हवाई सर्वेक्षण करेंगे। सोमवार को दिन में 2:30 बजे गेल दिबियापुर में सीएम का हेलीकाप्टर उतरेगा।

औरैया: CM Yogi सोमवार को औरैया व इटावा जनपद का दौरा करने जा रहे है। CM Yogi आज औरैया व इटावा जनपद के बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। हवाई सर्वेक्षण के बाद मुख्यमंत्री जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक के दौरान मुख्यमंत्री बाढ़ प्रभावित जिलों में संचालित हो रही राहत व बचाव कार्यों की समीक्षा भी करेंगे।

औरैया जिले में आई बाढ़ से जनपद के 24 गांव प्रभावित है, जिसको लेकर CM आज हवाई सर्वेक्षण करेंगे। सोमवार को दिन में 2:30 बजे गेल दिबियापुर में सीएम का हेलीकाप्टर उतरेगा। उसके बाद सीएम योगी ककोर मुख्यालय पहुंचेंगे, जहां पर बाढ़ प्रभावित गांव में राहत और बचाव कार्य को लेकर जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। डीएम सुनील कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री के आने से पहले तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं।

CM Yogi शाम को पहुंचेंगे इटावा 

औरैया दौरे के बाद मुख्यमंत्री शाम 4.00 बजे इटावा जिले में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेगे। मुख्यमंत्री इटावा में भी हवाई सर्वेक्षण के बाद अधिकारियों के साथ बैठक करेंगें। बता दें, कि मुख्यमंत्री प्रदेश भर के बढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण कर रहे हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री ने बीते रविवार को आगरा जनपद का दौरा किया था। आगरा दौरे के बाद सीएमे ने लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय पर समीक्षा बैठक की थी।

यह भी पढ़ें: मॉनसून सत्र समाप्त होने पर विपक्षी नेताओं ने की बातचीत

Related Articles