CM योगी ने देवीपाटन मंदिर में की पूजा अर्चना, गौशाला पहुंच की गौ सेवा

योगी ने शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर मे माँ पाटेश्वरी की पूजा की। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में स्थित गौशाला में मौजूद गायों को अपने हाथों से चारा खिलाया।

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दो दिवसीय दौरे के अन्तिम दिन मंगलवार की सुबह शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर मे पूजा अर्चना की और गायो को चारा खिलाया।

मंदिर सूत्रो के अनुसार अपने दो दिवसीय दौरे के अन्तिम दिन आज सुबह CM योगी ने शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर मे माँ पाटेश्वरी की पूजा की। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में स्थित गौशाला में मौजूद गायों को अपने हाथों से चारा खिलाया।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंदिर परिसर का निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान उन्होंने मंदिर की सुरक्षा और स्वच्छता आदि का भी जायजा लिया।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री सोमवार की शाम करीब चार बजे मंदिर पहुचे थे। उन्होंने रात्रि विश्राम भी मंदिर परिसर मे बने विश्राम कक्ष में किया।

मुख्यमंत्री कार से भवनियापुर स्थित पाटेश्वरी पब्लिक स्कूल मे बने हेलीपैड पर पहुचे। वहा से वह राजकीय हेलीकाप्टर पर सवार होकर लखनऊ के लिए रवाना हो गये। देवीपाटन मंदिर के महंत मिथलेश नाथ योगी और प्रशानिक अधिकारी प्रस्थान के समय मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : देशभर में खिल रहा हैं कमल, एमपी के 20 सीटों पर भाजपा का कब्जा

Related Articles

Back to top button