सीएम योगी की कांग्रेस को सलाह, 2019 के चुनावों में कर ले हारने की तैयारी

लखनऊ। कल केंद्र में मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें बधाई दी। योगी ने कहा कि केंद्र सरकार के यह 4 साल शानदार रहे हैं, पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत अब महाशक्ति बनने की राह पर अग्रसर है। इस अवसर पर योगी ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि वह 2019 के लोकसभा चुनावों में हारने की तैयारी कर लें।

सबका साथ सबका विकास के साथ केंद्र की सरकार ने काम किया

सीएम योगी ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने सबका साथ सबका विकास के तहत काम किया है। उन्होंने कहा कि बीते चार सालों में सरकार देश के हर तबके तक पहुंची है। योगी ने कहा कि कांग्रेस को अभी से 2019 में अगली हार की तैयारी कर लेनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज से चार वर्ष पूर्व जब नरेन्द्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी तब अविश्वास का माहौल था। सीमाएं असुरक्षित थीं, नौजवान हताश थे और किसान परेशान थे। कांग्रेस ने देश को छिन्न भिन्न कर दिया था। तब मोदी ने कहा कि उनकी सरकार देश की जनता के लिए समर्पित होगी।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने कल्याणकारी योजनाओं के साथ ढांचागत नीतियों पर भी काम किया. उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है और केंद्र सरकार की योजनाओं से उत्तर प्रदेश का भी बहुत विकास हुआ है

Related Articles