प्रयागराज में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में CM योगी का बड़ा एक्शन

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज में जहरीली शराब से हुई मौत के मामले में बड़ा एक्शन लिया है। सीएम योगी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 8 कर्माचारियों को निलंबित कर दिया है।

लापरवाही बरतने पर योगी का बड़ा एक्शन

प्रयागराज के डिप्टीकमीश्नर आबकारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहरीली शराब से मौत के मामले को गंभीरता से लिया है। इस मामले में प्रयागराज के जिला आबकारी अधिकारी संदीप बिहारी मोडवेल, आबकारी निरीक्षक विजय प्रताप यादव, हेड कांस्टेबल कुमार और आबकारी सिपाही अमर शंकर चतुर्वेदी को निलंबित किया गया है।

इस बीच पुलिस उप महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने कार्य में लापरवाही और कानून व्यवस्था में शिथिलता बरतने के चलते उप निरीक्षक राजेश कुमार, जोगेन्द्र सिंह, कांस्टेबल गौरव सैनी और कांस्टेबल हरे राम गुप्ता, को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

जहरीली शराब से हुई थी सात मौतें

प्रयागराज जिले के फूलपुर में सरकारी ठेके की दुकान पर जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई थी। जिला प्रशासन ने मृतकों के पोस्टमॉर्टम कराने के बाद रसूलाबाद घाट पर परिवार की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस घटना के बाद मृतकों के घरों में मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी को किया गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button