सीएम योगी की दरियादिली, रोती मासूम को देख पटाखा विक्रेता को छोड़ने के दिए आदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दरियादिली सामने आई है। बुलंदशहर पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए पटाखा विक्रेता के मामले में सीएम योगी ने दरियादिली दिखाई है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दरियादिली सामने आई है। बुलंदशहर पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए पटाखा विक्रेता के मामले में सीएम योगी ने दरियादिली दिखाई है। विक्रेता की बच्ची को रोता देख सीएम के आदेश से दुकानदार को छोड़ दिया गया है। और विक्रेता के मासूम बच्चों को अपने अफसरों के हाथ मिठाई और गिफ्ट भेजवाया है।

सीएम योगी की दरियादिली

बुलंदशहर जिले में पुलिस को सूचना मिली थी कि मूड़ाखेड़ा गांव में कुछ लोग पटाखे पर प्रतिबंध होने के बावजूद भी पटाखा बेच रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पटाखा बेचने वाले 6 लोगों को हिरासत में ले लिया। इस दौरान हिरासत में लिए गए एक विक्रेता की मासूम बेटी अपने पिता को छुड़वाने के लिए रोने लगी और पुलिस मासूम ने पुलिस जीप पर सिर पटक कर अपने पिता को छोड़ने की मांग की।

जिसके बाद इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद सीएय योगी ने संज्ञान लेकर विक्रेता को तुरंत छोड़ने के आदेश दिए। और सीनियर अफसरों को मिठाई और गिफ्ट लेकर मासूम के घर भेजवाया।

वहीं आरोप है कि मौके पर मौजूद हैड कांस्टेबल ने मासूम और उसके परिजनों से अभद्रता की थी। फिलहाल एसएसपी संतोष कुमार ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर हैड कांस्टेबल ब्रजवीर को लाइन हाजिर कर दिया है।

यह भी पढ़ें: 14 नवंबर को बाल दिवस के अलावा और क्या है खास, जानें आज का इतिहास पूरी दुनिया के साथ

Related Articles

Back to top button