ईडी का समन मिलते ही अस्पताल में भर्ती हुए CM के पीए सीएम रविंद्रन

यह तीसरी बार है जब प्रवर्तन निदेशालय ने रवींद्रन को नोटिस जारी कर कोच्चि स्थित दफ्तर में पेश होने के लिए कहा है। सूत्रों ने कहा कि सांस लेने में दिक्कत के कारण उनका इलाज किया जा रहा है

तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन के अतिरिक्त मुख्य सचिव सीएम रवींद्रन बुधवार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्रवर्तन निदेशालय ने रवींद्रन को सोने की तस्करी मामले में सम्मन भेजा था और इस मामले में पूछताछ के लिए उन्हें कोच्चि स्थित दफ्तर में 10 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा था।

यह तीसरी बार है जब प्रवर्तन निदेशालय ने रवींद्रन को नोटिस जारी कर कोच्चि स्थित दफ्तर में पेश होने के लिए कहा है। सूत्रों ने कहा कि सांस लेने में दिक्कत के कारण उनका इलाज किया जा रहा है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में फिलहाल अस्पताल में रहने की सलाह दी गयी है।

उनके खून में ऑक्सीजन की मात्रा बेहद कम है और वह अन्य स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का भी सामना कर रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने इससे पहले भी उन्हें पूछताछ के लिए पेश होने कहा था लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने के कारण वह पेश नहीं हो सके थे। हालांकि चिकित्सा के बाद उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने इस मामले में मुख्यमंत्री के पूर्व प्रमुख सचिव एम शिवाशंकर को गिरफ्तार किया था। 

यह भी पढ़े: मंगलेश डबराल के निधन से भारतीय साहित्य को पहुंची बड़ी क्षति: साहित्य अकादमी

Related Articles