मॉर्निंग वाक के दौरान न्यूज एंकर का इन्तजार कर रही थी मौत…और फिर

0

मुंबई। कहते हैं कि मौत कहां और किस रूप में किसका इन्तजार कर रही हो किसी को नहीं पता रहता। ऐसा ही कुछ मुंबई में एक न्यूज़ एंकर के साथ हुआ जब मॉर्निंग वाक की आदत ने उसकी जान ले ली। दरअसल, मौत मॉर्निंग वाक पर घर से निकली न्यूज एंकर का इन्तजार कर रही थी और वह जैसे ही घर से निकली उसके ऊपर एक नारियल का पेड़ गिर पड़ा और उसकी मौत गई।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला मुंबई के चेंबूर इलाके का है। गुरुवार सुबह रोज की तरह महिला मॉर्निंग वाक पर अपने घर से बाहर निकली थी। तभी रास्ते में उसके सिर पर एक नारियल का पेड़ गिर पड़ा। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत उसे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट भी कराया लेकिन डॉक्टरों की लाख कोशिश के बाद भी उसकी जान नहीं बचाई जा सकती।

यह पूरी घटना वहीं पास की एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। इस महिला का नाम कंचन नाथ है, जो दूरदर्शन चैनल की एक पूर्व एंकर थीं।

स्थानीय लोग महिला की मौत का जिम्मेदार बीएमसी को बता रही है। लोगों का आरोप है कि बीएमसी की लापरवाही की वजह से महिला की मौत हुई है। 17 फरवरी को इसी पेड़ को काटने के लिए एक एप्लिकेशन दी गई थी और 1380 रुपए की फीस भी जमा करवाई गई थी।

 

 

 

loading...
शेयर करें