Coinswitch Kuber ने रणवीर सिंह को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली : क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज Coinswitch Kuber ने आठ अक्टूबर को अभिनेता रणवीर सिंह को अपने पहले ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है।

 $1.9 बिलियन है Coinswitch Kuber का वैल्यूएशन

इस कड़ी में जानकारों के मुताबिक अभिनेता कॉइनस्विच कुबेर के चल रहे कैंपेन के लिए तीन एड फिल्मों में दिखाई देंगे। इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सेगमेंट का पहला ऐड तैयार हो चुका है और उसे कंपनी के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। कंपनी ने एक बयान में कहा, “एड फिल्में अलग-अलग भारतीय आबादी, विशेष रूप से टियर 2 और टियर 3 शहरों में रहने वाले लोगों टारगेट करेंगी।

कॉइनस्विच कुबेर के कोफाउंडर और सीईओ आशीष सिंघल ने कहा, “हमारे “कुछ तो बदलेगा” कैंपेन में रणवीर सिंह को शामिल करके हम टियर 2 और टियर 3 शहरों से देखी गई अहम रुचि का इस्तेमाल कर रहे हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सभी क्षेत्रों के भारतीय क्रिप्टो स्पेस में एंट्री की कम बाधा के साथ-साथ हमारे प्लेटफॉर्म से मिलने वाली सुविधाओं से अवगत हों।”

इसके बारे में बोलते हुए, अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा, ” यह भारत में क्रिप्टो स्पेस के लिए एक रोमांचक समय है। मुझे भारत के सबसे बड़े क्रिप्टो एसेट प्लेटफॉर्म, कॉइनस्विच कुबेर के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल होने की खुशी है।” उन्होंने कहा, “कंपनी भारत में क्रिप्टो क्रांति में एक प्रमुख खिलाड़ी है और मैं उनकी यात्रा का हिस्सा बनकर खुश हूं।”

यह भी पढ़ें : ओला ने लांच किया नया वेंचर, Ola Cars ,अरुण सिरदेशमुख बने सीईओ

Related Articles