सड़क पर गिरे घायल को कलेक्टर ने पहुंचाया अस्पताल, स्टाफ को दिया नोटिस

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला कलेक्टर ने अपने भ्रमण के दौरान नागलवाड़ी क्षेत्र में रास्ते में एक घायल के सड़क पर गिरे देखे जाने पर उसे अस्पताल पहुंचाया।

बड़वानी : मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला कलेक्टर ने अपने भ्रमण के दौरान नागलवाड़ी क्षेत्र में रास्ते में एक घायल के सड़क पर गिरे देखे जाने पर उसे अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने नागलवाड़ी के अस्पताल में एक भी स्टाफ के नहीं मिलने पर नोटिस देने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़े : दिल्ली : कोरोना संक्रमितों की संख्या में आई कमी, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए आंकड़े

आधिकारिक जानकारी के अनुसार कल जिला कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा जिले के नागलवाड़ी क्षेत्र के भ्रमण के दौरान दुपहिया वाहन से असंतुलित होकर गिरे एक घायल युवक के पास भीड़ देखे जाने पर रुके। उन्होंने अपने साथ चल रहे उप संचालक, उद्यानिकी को उक्त घायल को वाहन से अस्पताल पहुंचाने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़े : अमेरिका ने ईरान के पेट्रोलियम मंत्रालय, तेल मंत्री, अन्य पर प्रतिबंध लगाए

जिला कलेक्टर ने बताया कि युवक की हालत काफी गंभीर दिखाई दे रही थी, इसलिए वह स्वयं उसके साथ नागलवाड़ी के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, किंतु वहां एक भी स्टाफ के नहीं मिलने पर उसे समीप के कस्बे ओझर स्थित अस्पताल में पहुंचा कर उपचारित कराया गया। जिला कलेक्टर ने बताया कि उन्होंने नागलवाड़ी स्थित शासकीय स्वास्थ्य केंद्र पर एक भी स्टाफ के नहीं मिलने पर समस्त चिकित्सकों तथा स्टाफ को नोटिस देने के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button