इंजीनियरिंग की छात्रा से सीनियर्स ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल

0

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की एक इंजीनियरिंग क्षात्रा ने अपने सेनियर्स के ऊपर बलात्कार कर वीडिओ बनाने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

गैंगरेप

छात्रा द्वारा पुलिस को दिए गए शिकायत में छात्रा न्जे बताया कि यह मामला 2017 का है जब वो अग्रीपल्ली के एनआरआई इंजीनियरिंग से बी टेक कर रही थी। उस दौरान उसके सीनियर्स उसे अपने फ्रेंड के बर्थडे पार्टी में ले गए, जहा उन्होंने उसे शराब में नशीली दावा पिलाकर उसका गैंगरेप किया। उस दौरान आरोपियों से रेप का विडियो भी बनाया जिसके जरिए साल भर से लगातार उसका शोषण करते रहे।

जब पीड़िता ने एक दिन इसका विरोध किया तो आरोपियों से विडियो में अपना चेहरा ब्लर करके व्हाटसएप ग्रुप पर दाल दिया। इससे परेशान होकर पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को उसके साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया। परिवारवालों ने कॉलेज प्रबंधन से इसकी शिकायत की तो उन्होंने मामले को रफा-दफा करवाने के लिए आरोपी छात्रों पर दबाव डालकर यह वीडियो डिलीट करवा दिया।

मगर 2 महीने बाद एक अन्य छात्र ने पीड़िता से सेक्स और 10 लाख की मांग की। पैसे नहीं देने पर छात्र ने विडियो को वायरल करने की धमकी दी।

जब पीड़िता ने अपने घरवालों को इसकी जानकारी दी तो उसके परिवारजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की। पुलिस ने गैंगरेप और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी तीनों सॉफ्टवेयर इंजीनियरों कृष्णा वामसी, शिवा रेड्डी और डोडला प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों के मोबाइल फोन को जब्त कर उसे जांच के लिए भेज दिया है।

loading...
शेयर करें