बठिंडा में पराली के धुएं के वजह से कार चालक और ट्राला के बीच टक्कर, पांच लोगों की मौत

पराली के धुएं के कारण मानसा रोड स्थित भाई बख्तौर गांव के निकट हुआ हादसा।

बठिंडा: पंजाब में बुधवार देर रात पराली के धुएं ने पांच लोगों की ज़िंदगियां ली लीं। पराली के धुएं के कारण मानसा रोड स्थित भाई बख्तौर गांव के निकट हुआ हादसा। एक कार और ट्राला के बीच टक्कर होने से दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई।

खेतों में पराली जलाने के कारण सड़क में गहरा धुंआ छाया हुआ था। द्रष्यता कम होने के कारण रात करीब आठ बजे ये दुर्घटना हुआ। कार चालक को सड़क पर आगे जाता ट्राला नहीं दिखा। और कार पीछे से इसके नीचे घुस गई। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि हादसा ट्राला को ओवरटेक करते हुए हुआ। स्थानीय लोगों के अनुसार खेत में पराली को लगाई गई। आग के कारण पर धुआं फैला हुआ था। जिससे द्रष्यता कम होने से कार आगे जाते ट्राला के नीचे घुस गई। इस घटना में कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई। कार में दो महिलाओं समेत पांच लोग सवार थे। कार में सवार लोग मौड़ मंडी की तरफ जा रहे थे। हादसे के बाद ट्राला वहीं छोड़ कर इसका चालक फरार हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा स्थानीय लोगों की मदद से कार में से लोगों को बाहर निकाला और सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताये जाते हैं। म़ृतकों की शिनाख्त धन सिंह खाना गांव निवासी सुरजीत सिंह(50) के रूप में हुई है। वह पंजाब पुलिस में हैड कांस्टेबल और बालियांवाली में तैनात था। वह मानसा के माखा निवासी साली मनदीप कौर, हरजिंदर सिंह और इनके दोनाें बच्चे नवतेज सिंह और शरनदीप कौर के घर जा रहा था।

इसे भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर में 10 अलग-अलग स्थानों पर एनआईए की छापेमारी

Related Articles

Back to top button