रंगीन मिज़ाज़ सेक्रेटरी व कर्मचारी बार बालाओं के साथ लगा रहे ठुमके, वीडियो वायरल

यूपी के बहराइच जिले से नवाबगंज ब्लॉक में तैनात सेक्रेटरी व कर्मचारी का बार बालाओं के साथ ठुमका लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए पैसे लुटाते हुए दिख रहे है।

बहराइच: यूपी के बहराइच जिले से नवाबगंज ब्लॉक में तैनात सेक्रेटरी व कर्मचारी का बार बालाओं के साथ ठुमका लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए पैसे लुटाते हुए दिख रहे है। इस वायरल वीडियो के बाद महकमे की खासी किरकिरी हो रही है। एपीओ विकास राव को गांव का विकास करने को कहा गया था, लेकिन एपीओ साहब तो बारबालाओं का ही विकास करने में लगे हुए है। वही बड़े साहब जनार्दन विश्वकर्मा को गांव का भगवान बनाकर उन्हें विकसित करने के लिए भेजा गया था लेकिन साहब बार बालाओं के भगवान् समझकर उनपर नोटों की बरसात करने में लगे हुए है।

जानकारी के मुताबिक नवाबगंज के सहजना गांव में सोमवार को बार बालाओं के डांस का कार्यक्रम चल रहा था। इस कार्यक्रम में नवाबगंज ब्लॉक में तैनात सेक्रेटरी व कर्मचारी को भी आमंत्रित किया गया था। इसके बाद दोनों सरकारी अफसर कार्यक्रम में में पहुंचे। लेकिन वहां पहुंचते ही अधिकारी व कर्मचारी दोनों अपने मर्यादा भूल बैठे और बार बालाओं के साथ ठुमके लगाना शुरू किया तो उन्होंने सारी मर्यादा को पार कर रंगीन मिज़ाज़ी को बेकाबू कर दिया।

ये भी पढ़े : यूपी में शराब की दुकानों का बदला समय, अब रात 10 बजे तक होगी बिक्री

दोनों साहब बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने लगे और उनपर नोटों की बरसात शुरू कर दी। जिसका वीडियो वहाँ किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब वीडियो और एपीओ साहब का ये रंगीन मिज़ाज़ी का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

Related Articles