IPL
IPL

कॉमेडियन Bharti Singh का नया डेब्यू गाना ‘ ना नई सुनना ‘ रिलीज, देखें Video

इस गाने में टीवी की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) ने डेब्यू किया है। इस गाने में भारती सिंह के साथ टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा और सिंगर जिगर सरइया भी नजर आए हैं।

नई दिल्ली: कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) का डेब्यू म्यूजिक वीडियो ‘ ना नई सुनना ‘ हाल ही में रिलीज हुआ।  टीवी एक्टर क्रिस्टल डिसूजा और सिंगर जिगर सरइया भी नजर आई हैं। इस गाने को वायु ने लिखा साथ ही इस गाने को जिगर सरइया और निखिता गांधी ने अपनी आवाज दी है।

पंजबी सिंगर जिगर सरैया और निकिता गांधी का यह  नया गाना ‘ना नईं सुनना’ 12 घेंटे पहले रिलीज हो गया है। इस गाने में टीवी की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) ने डेब्यू किया है। इस गाने में भारती सिंह के साथ टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा और सिंगर जिगर सरइया भी नजर आए हैं। ये पंजाबी गाना 3 मिनट 2 सेकेंड का है जिसमें भारती सिंह कुछ की पलों के लिए नजर आ रही हैं। ‘ना नईं सुनना’ गाने को 12 घंटे में 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

Bharti Singh का गाना इसलिए किया एक्साइडेट

आपको बता दें, इस गाने में भारती सिंह (Bharti Singh) का रोल बहुत ही कम है। साथ ही वो इस वीडियो में एक भी शब्द बोलती नजर नहीं आ रही हैं। इस गाने में बार-बार एक लाइन रिपीट हो रही है और वो है ‘मैं ना नई सुनना जी’। इस गाने को देखने के लिए भारती सिंह के फैन्स काफी एक्साइडेट हैं।

यह भी पढ़े

वर्क फ्रंट की बार करें तो भारती सिंह (Bharti Singh) अपने आने वाले शो को लेकर शूटिंग में बिजी चल रही हैं। साथ ही वो शूटिंग के सेट से अपनी कई फोटोज और वीडियो को शेयर करती दिखाई देती हैं। इससे पहले भारती सिंह अपने पति के साथ टीवी शो इंडिया बेस्ट डांसर को होस्ट करती दिखाई दी थीं।

Related Articles

Back to top button