व्‍हीलचेयर पर दिखे कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ), वीडियो बनाने पर मीडिया को दी गालियां

कल सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे वह मीडिया पर्सन को गालिया देते हुए दिखाई दे रहे है।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के लिए जान जाते है, देश भर में उनके प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है। लोग उनके अंदाज़ के दीवाने है एक साथ पूरे देश को हसाने में माहिर कपिल शर्मा अक्सर विवादों से भी जुड़े रहते है। कल सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे वह मीडिया पर्सन को गालिया देते हुए दिखाई दे रहे है।

दरअसल कपिल शर्मा कल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, इस दौरान कपिल शर्मा जब व्‍हीलचेयर पर दिखाई दिए तो लोगो के मन में सवाल आया के आखिर कपिल व्‍हीलचेयर चेयर पर क्यों है। उन्हें इस हालत में देख कर एक मीडिया पर्सन ने जब उनकी तस्वीर लेने की कोशिश की तो कपिल शर्मा ने उसे गाली देना शुरू कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फोटोग्राफर ने इस पूरे मामले का वीडियो शेयर किया है

एक वीरेंद्र चावला नाम के फोटोग्राफर ने इस पूरे मामले पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, जब हम कपिल का फोटो लेने आगे बढ़े तो उनके बॉडीगार्ड ने हमें धक्‍का मारा. फोटोग्राफर्स ने कहा कि उन्‍हें कपिल से बात करनी है तो कपिल ने खुद फोटोग्राफर्स को दूर रहने की बात कहते हुए ‘उल्‍लू का पट्ठा’ कहा। अब कपिल शर्मा का ये बदसलूकी वाला वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बतादें यह पहली बार नहीं है जब कपिल का ऐसा रूप सामने आया है, वह पहले भी कई बार मिडिया से गाली गलौज कर चुके है। वो अलग बात है कि वह अपने शो में सबको हंसाते है लेकिन एक चेहरा उनका ऐसा भी है जो अक्सर लोगो के सामने आता रहता है। इससे पहले भी वह अपनी टीम से ऑस्ट्रेलिया टूर पर लड़ाई और मारपीट कर चुके है। जिसके बाद सुनील ग्रोवर और अली असगर ने उनके शो को छोड़ दिया था और उनका शो बंद हो गया था लेकिन फिर सलमान खान ने उनके शो को प्रोड्यूस किया जिसके बाद उनकी वापसी हो पाई।

यह भी पढ़े: किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प, कई किसान गंभीर रूप से घायल

Related Articles

Back to top button