साउथ फिल्मों के कॉमेडियन किंग Vivek का निधन, एक दिन पहले ली थी Covid-19 Vaccine

लोकप्रिय तमिल एक्टर विवेक (Tamil actor Vivek) का चेन्नई के एक अस्पताल में शनिवार की सुबह निधन हो गया है। विवेक के निधन के मामले में अस्पताल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में जानकारी दी गई है कि सुबह 4:35 बजे एक्टर का निधन हो गया।

मुंबई: लोकप्रिय तमिल एक्टर विवेक (Tamil actor Vivek) का चेन्नई के एक अस्पताल में शनिवार की सुबह निधन हो गया है। विवेक के निधन के मामले में अस्पताल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में जानकारी दी गई है कि सुबह 4:35 बजे एक्टर का निधन हो गया। वह 59 वर्ष के थे। 16 अप्रैल को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें डॉक्टर्स से ECMO ट्रीटमेंट मिल रहा था।

Covid-19 Vaccine

वह ICU में डॉक्टर्स की निगरानी में थे। हालांकि आज सुबह 4.45 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। मालूम हो कि विवेक ने कोविड वैक्सीन का पहला डोज भी लिया था, जिसके बाद उन्होंने मीडिया से मुलाकात की थी और उन्होंने कोविड वैक्सीन लगवाने की जरूरत के बारे में बताया था। विवेक के निधन की खबर के चलते पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। आपको बता दें, विवेक ने 15 अप्रैल को ही कोरोना वैक्सीन लगवाई थी।

Vaccine लगवाने के बाद ट्वीट के जरिए कहा

विवेक अपने दोस्त के साथ Omandurar सरकारी अस्पताल में कोविड वैक्सीन की पहली डोज लेने के लिए गए थे। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की, जहां उन्होंने बताया था कि कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए उन्होंने प्राइवेट अस्पताल की जगह सरकारी अस्पताल क्यों चुना। बीमार होने से पहले विवेक ने कहा था कि सरकारी अस्पताल तक लोगों की पहुंच ज्यादा है। उन्होंने कहा था, ”मैं आपको बताना चाहता हूं कि कोविड वैक्सीन सेफ है।

यह भी पढ़ें

हम ये ना सोचें कि अगर हम कोविड वैक्सीन लगा लेंगे तो हम बीमार नहीं पड़ेंगे। ध्यान तो हमें फिर भी रखना पड़ेगा। वैक्सीन इस बात के लिए हमें बस निश्चिंत कर सकती है कि इसे लगाने के बाद खतरा पहले से बहुत कम हो जाएगा।”

Related Articles

Back to top button