कॉमेडियन सिद्धार्थ की आपबीती सुन आ जाएंगे आंसू, बोले- ब्वॉयफ्रेंड संग मिलकर मुझे मारना चाहती थी मेरी मां

मुंबई। कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने बारे में कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं।
उनके मुताबक उनकी सगी मां उन्हें खाने में ड्रग्न मिलाकर देती थीं। वो बीते कई दिनों से पागलखाने में थे। बता दें, सिद्धार्थ चार महीने से लापता थे। उनके कुछ दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उनके गायब होने का पोस्ट शेयर किया था।

रविवार को प्रेस वार्ता के दौरान भावुक सिद्दार्थ ने आपबीती बताते हुए कहा कि उनकी मम्मी उन्हें ड्रग्स देती थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने मुझे जबरदस्ती पागलखाने में भी डाल दिया था। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी उस समय बदल गई, जब उनकी मम्मी की जिंदगी में सुयश गाडगिल नाम के लड़के की एंट्री हुई।

सिद्धार्थ ने आगे बताया कि उन्हें पता चला कि उनके घर वाले उन्हें खाने में ड्रग्स मिलाकर देते थे और कहते थे कि मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर की दवा दी जा रही है, हालांकि मुझे पता था कि मुझे इस तरह की कोई बीमारी नहीं है और ना ही उस बीमारी का कोई लक्षण मुझे दिखाई दिया। ड्रग्स के डोज़ के कारण धीरे- धीरे मेरी हालत बिगड़ती गई जिसके बाद मुझे रिहैब में भर्ती करवाया गया। लेकिन वहां भी मेरे साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया जाता था। वहां मुझे टॉर्चर किया गया और पागलों की तरह ट्रीट किया गया। उस समय उनके मैनेजर ने उन्हें वहां से निकालने में मदद की। सिद्धार्थ ने तय किया है कि अब वो पैरेंट्स के खिलाफ कोग्निजेब्ल रिपोर्ट फाइल करेंगे और एक नई तरह से अपनी जिंदगी की शुरुआत करेंगे। वो फिर से काम करेंगे और लोगों को हंसाएंगे।

 

 

Related Articles