‘कॉमेडी करना आसान नहीं ………..’ सलमान खान

0

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने कॅरियर के शुरुआती दौर बहुत सी कॉमेडी फिल्में की हैं, जैसे की ‘जुड़वां’ ‘हेलो ब्रदर’ और ‘अंदाज अपना-अपना’ | इन फ़िल्मों में सल्लू मियां की कॉमिक टाइिमंग देखने लायक थी। पर्दे पर न सिर्फ उनका एक्शन, बल्कि उनका कॉमिक अंदाज भी दर्शकों को बेहद पसंद आया है लेकिन लंबे समय से भाईजान कॉमेडी जॉनर की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं।

 


जानकारी मुताबिक हाल ही सल्लू मियां से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘कॉमेडी करना आसान नहीं है। हालांकि मैं इसे बहुत मिस कर रहा हूं। मैं पिछले काफी समय से किसी ऐसी फिल्म का इंतजार कर रहा हूं, जिसमें मुझे फुलऑन कॉमेडी करने का मौका मिले लेकिन मुझे ऐसी कोई स्क्रिप्ट ही नहीं मिल रही है। ऐसा नहीं है कि मेरे पास कॉमेडी फिल्मों के प्रस्ताव नहीं आ रहे हैं। मेरे पास ऐसी फिल्में हैं लेकिन अभी तक ऐसी कोई कहानी नहीं मिली, जिसे सुनते ही मैं हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाऊं। जैसे मेरी फिल्म ‘रेडी’ थी। इसके स्क्रिप्ट सेशन के दौरान मैंने खूब ठहाके लगाए। इसके बाद से मेरे पास ऐसी किसी फिल्म का ऑफर नहीं आया जो मुझे अपनी तरफ आकर्षित करे। अब यह बॉलीवुड निर्माताओं और निर्देशकों पर निर्भर करता है कि वे मेरी कॉमेडी फिल्मों में वापसी कब करेंगे।‘

इन दिनों सलमान अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में काफी व्यस्त हैं। यह फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। इस फिल्म में भी सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ हैं। इसमें दर्शकों को पहली फिल्म से ज्यादा रोमांस और एक्शन देखने को मिलेगा।

loading...
शेयर करें