कॉमेडी किंग Raju Srivastava की पर्दे पर वापसी, ये है शो का नाम

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अपने सोलो शो Hasate Raho With Raju Shrivastava के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) अपने सोलो शो ‘हंसते रहो विद राजू श्रीवास्तव’ (Hasate Raho With Raju Shrivastava) के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव ने बताया कि, आज जैसे-जैसे आवश्यकता बढ़ी है हंसी की मांग भी बढ़ी है। हमारे पास बेरोजगार भारतीय हैं जो हंसने का तरीका ढूंढ रहे हैं या कोरोना वायरस से प्रभावित लोग हंसने का कारण ढूंढ रहे हैं। हंसी सबसे अच्छी दवा है।

OTT पर पहुंची कॉमेडी

टीवी से ओटीटी (OTT) में कॉमेडी शो के विकास के बारे में बात करते हुए  राजू श्रीवास्तव ने कहा, हम सभी को समय के साथ आगे बढ़ना है, विकास प्रकृति का नियम है। विकास अभी भी न्यूनतम है। यह कहने के लिए विकास शानदार होना चाहिए कि कॉमेडी OTT पर पहुंच गई है। हमने फिल्में, टीवी किया है और हम ओटीटी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने आगे कहा, हमारे पास अभी भी ऐसे लोग हैं जो जीवन से संतुष्ट नहीं हैं और हमें हंसाने वाले लोग बड़ी संख्या में नहीं हैं। 135 करोड़ की आबादी को हंसाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।

 

40 साल के अनुभव के साथ राजू श्रीवास्तव सोलो शो के साथ वापसी कर रहे हैं। उनके साथ TV के तबला वादक सुरिंदर, अशोक मिश्रा, दीपू श्रीवास्तव और अभिनंदन शो का हिस्सा होंगे। सीरीज सामयिक होने के साथ-साथ मजेदार भी होगी। राजू श्रीवास्तव ने भारत और विदेशों में स्टेज शो में प्रदर्शन किया है। उन्होंने ऑडियो कैसेट और वीडियो सीडी की एक सीरीज भी लॉन्च की है। राजू श्रीवास्तव बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करके अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म मैंने प्यार किया और बाजीगर और बॉम्बे टू गोवा जैसी विभिन्न फिल्मों में अन्य छोटी भूमिकाएं निभाईं है।

यह भी पढ़े: न्यूड होकर Gehana Vasisth ने किया लाइव सेशन, पूछा- क्या ये वल्गर लग रहा है?

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles