‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ देखने वालों के लिए बुरी खबर

मुंबई। कपिल के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जल्द ही उनका शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद होने वाला है। 17 जनवरी को उनके शो का लास्ट एपीसोड टेलिकास्ट होगा। कपिल ने खुद इस बात को कंफर्म किया है।

Untitled-1-copy1105

शो को बंद करने की वजह कपिल की चैनल वालों से नाराज़गी हैं। इसके पीछे की असली वजह करीब चार महीने पहले शुरू हुआ कुष्णा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ है। दोनों ही शो के नाम के साथ-साथ फॉर्मेट में भी काफी समानता है। ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का पहला एपिसोड 22 जून 2013 को टेलिकास्ट हुआ था।

कपिल ने कहा, “जी हां, यह सही है। हमने दिसंबर में बंद करने को कहा था, लेकिन चैनल ने 17 जनवरी तक शो को कंटिन्यू करने की रिक्वेस्ट की।”

कपिल कहते हैं, “हमने अच्छी शुरुआत की थी और क्वालिटी को मेंटेन करने के लिए जीतोड़ मेहनत की। पिछले दो साल से हम ऑडियंस को खूब एंटरटेन कर रहे थे, लेकिन जब हमारा शो ऑडियंस की हैबिट में आ गया तो उन्होंने सेम लाइन पर एक अन्य शो भी लॉन्च कर दिया। मैं मानता हूं कि चैनल के ऊपर काम का प्रेशर रहता है कि वे हिट शो दें, लेकिन जमे जमाए शो को डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए। नया शो लॉन्च करना अच्छी बात है, लेकिन एक जैसे कंटेंट और सेलिब्रिटीज नहीं होने चाहिए। मैं चैनल को हेड करने वाले लोगों का सम्मान करता हूं। हालांकि, मुझे भीड़ का हिस्सा नहीं बनना, इसलिए अपने शो को बंद करने का फैसला लिया।”

अब देखना होगा कपिल के शो के बंद होने से ज्यादा नुकसान किसे होगा कपिल को या कलर्स चैनल को।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button