कॉमेडी क्वीन भारती और उनके पति हर्ष के घर एनसीबी की छापेमारी, गांजा बरामद

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में हास्य कलाकार भारती सिंह के घर पर शनिवार को सुबह छापा मारा है। एनसीबी ने मादक पदार्थ के संबंध में उनसे पूछताछ की थी और शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में कॉमेडी ‘क्वीन’ भारती सिंह के घर पर शनिवार को सुबह छापा मारा है। एनसीबी ने मादक पदार्थ के संबंध में उनसे पूछताछ की थी और शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी के सूत्रों के अनुसार भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर से, छापा के दौरान गांजा बरामद हुआ।

हाल ही में मादक पदार्थों की आपूर्ति करने वाले एक व्यक्ति को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था तब उसने भारती दंपति का नाम लिया था जिसके कारण भारती दंपति के घर पर एनसीबी ने छापा मारा और गांजा बरामद किया। छापे के बाद भारती और हर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी और शाम को भारती को गिरफ्तार कर लिया गया। भारती को आज रात एनसीबी ऑफिस में रखा जाएगा और कल अदालत में पेश किया जाएगा। दोनों ने जहां से ड्रग्स मंगवाया उस सोर्स का पता भी एनसीबी ने लगा लिया है।

ये भी पढ़े : जातिवाद, वंशवाद की राजनीति करने वालों को जनता ने नकारा: राधा मोहन

जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने शनिवार को मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की थी। जिसमे भारती और उनके हसबैंड हर्ष के घर पर छापेमारी हुई थी। इन दोनों जगहों पर छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया। एनसीबी ने बताया कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने गांजे के सेवन की बात को कबूला है। भारती सिंह को एनडीपीएस एक्ट 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया। एनसीबी ने खार दांडा इलाके में छापा मारा और LSD, गांजा (40 ग्राम) और निट्राज़ेपम (साइकोट्रोपिक दवाएं) सहित कई ड्रग्स के साथ 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा है।

Related Articles

Back to top button