छोटा पैकेट बड़ा धमाका! फेस अनलॉक-डुअल 4जी सपोर्ट वाला है ये लो बजट स्मार्टफोन

0

श्याओमी मोबाइल के हल ही में लांच हुए रेडमी 5 को टक्कर देने के लिए Comio मोबाइल्स ने एक धांसू हैंडसेट पेश किया है। इस हैंडसेट को कंपनी ने उन सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से लैस किया है। जिनकी चाह आज के दौर में हर स्मार्टफोन के दीवाने को है। साथ ही ख़ास यह है कि Comio C1 Pro स्मार्टफोन मिडिल क्लास फैमिली को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। इसलिए आपको इसे अपना बनाने के लिए खर्च करने होंगे मात्र 5,599 रुपये।

हाल ही में लांच इस हैंडसेट के लिए Asus ने जारी…

Comio मोबाइल्स

बता दें हैंडसेट में फेस अनलॉक फीचर के साथ डुअल 4जी वीओएलटीई सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने इसे तीन कलर वेरिएंट ग्रे, ब्लैक और गोल्ड में उपलब्ध कराया है।

खबरों के मुताबिक़ इसे देशभर के रिटेल स्टोर समेत अमेज़न, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, शॉपक्लूज़ और स्नैपडील के ज़रिए खरीदा जा सकता है।

वनप्लस मना रहा है ‘सेलिब्रेशन सीज़न’, OnePlus 6 ने तोड़े सारे…

रिलायंस जियो के सब्सक्राइबर को फोन खरीदने पर 2,200 रुपये का कैशबैक 44 वाउचर के रूप में मिलेगा, जिनकी कीमत 50 रुपये प्रति वाउचर होगी।

यह ऑफर 198 रुपये या 299 रुपये वाले पैक के पहले रीचार्ज से लागू हो जाएगा। रिडीम करने के लिए दूसरा रीचार्ज करवाना होगा।

कैमरा डिपार्टमेंट पर आएं तो Comio C1 Pro में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो ऑटोफोकस मोड से लैस है। स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

रियर कैमरा पैनोरमा मोड और जेस्चर सेटअप इन कैमरा मोड के साथ आया है। इससे यूज़र स्माइल और फिंगर जेंस्चर के साथ तस्वीर ले पाएंगे। जैसा कि हमने पहले बताया, फ्रंट कैमरा फेशियल तकनीक से लैस होकर आया है।

Comio C1 Pro में 16 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज है। इसे 128 जीबी तक बढ़ाना संभव होगा। बता दें कि फोन को पावर देने के लिए मौज़ूद है 2500 एमएएच की बैटरी।

डुअल सिम वाला Comio C1 Pro एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। फोन में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जो स्प्लिट स्क्रीन और पॉप टच के साथ आया है। फोन में काम करता है क्वाड-कोर मीडियाटेक 6739 प्रोसेसर। साथ देते हैं 1.5 जीबी रैम।

loading...
शेयर करें