कमांडो के बॉलीवुड स्टार शादी के लिए तैयार, होने वाली पत्नी के साथ शेयर की तस्वीर

आगरा: बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से शादी करने के लिए तैयार हैं। अफवाहों पर विराम लगाते हुए दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की आधिकारिक पुष्टि कर दी है। विद्युत ने ताजमहल की फोटो शेयर की है। जिसमें वह ताजमहल के सामने नंदिता के साथ खड़े नजर आ रहे थे, उनकी यह तस्वीर कुछ दिनों पहले वायरल हुई थी।

नंदिता महतानी मुंबई की फैशन डिजाइनर हैं। वह डिनो मोरिया के साथ प्लेग्राउंड नाम की कंपनी चलाती हैं। महतानी कई सालों से विराट कोहली को डिजाइन और स्टाइल कर रहे हैं। भारतीय मूल के ब्रिटिश करोड़पति उद्योगपति गोपीचंद हिंदुजा के बेटे संजय हिंदुजा अनु महतानी के पति हैं।

विद्युत ने हाल ही में अपने सत्यापित ट्विटर हैंडल पर नंदिता के साथ दो तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में जोड़े को एक दीवार पर चढ़ते हुए देखा जा सकता है जबकि दूसरे में उन्हें ताजमहल देखते देखा जा सकता है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “क्या यह कमांडो की तरह 01/09/21 था।”

शेयर की ये बात

उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद एक मैसेज भी शेयर किया था। विद्युत ने साझा किया कि उसने अपनी मां से सिद्धार्थ से मिलने के लिए कहा था, लेकिन वह अपने रात के कपड़ों में थी और कहा, “नहीं, मैं आज उससे नहीं मिलूंगा, कल मिलूंगा, उससे कहो कि मैं सो गया हूं।” मेरी माँ दूसरे में टीवी देख रही थी।

विद्युत ने आगे कहा, ‘वो पूछने आए थे कि मेरी मां कहां हैं तो मैंने उनसे कहा कि वह अंदर सो रही हैं। उसने मुझे देखा तक नहीं और सीधे बेडरूम में गया, दरवाजा खोला, और मेरी माँ रिमोट से बैठी टीवी देख रही थी और वह रुक गई। शुक्ल ने दौड़कर उनके पैर छुए। मेरी माँ शुरू में घबराई हुई थी, लेकिन फिर उसने उसे गले लगा लिया। मेरी माँ उससे चकित थी। उसे किसी बात का डर नहीं था।”

Related Articles