बोनी कपूर के लेटर पर गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने किया कमेंट, श्रीदेवी को लेकर कही ये बड़ी बात

0

मुंबई। बॉलीवुड की चांदनी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनके इस तरह चले जाने से पूरा देश बहुत दुखी है। सबसे ज्यादा असर उनके परिवार, फैन और बॉलीवुड इंडस्ट्री को हुआ है। श्रीदेवी को गए इतने दिन हो गए लेकिन अभी भी इस बात पर विश्वास कर पाना मुश्किल है कि वो चली हई हैं। सब अपने अलग अंदाज में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं, जिसमें से एक सुंदर पिचाई भी हैं।

सुंदर पिचाई

जी हां, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई भी श्रीदेवी के फैन हैं और उन्होंने बड़े ही अनोखे अंदाज में अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि की है। पिचाई ने लिखा, ”फिल्म सदमा में श्रीदेवी की एक्टिंग मुझे बेहद पसंद थीं। परिवार के साथ श्रीदेवी को देखने की विशेष यादें थीं। वह बहुत लोगों की प्रेरणा थीं, इस क्षति के लिए मुझ बेहद दुख है। उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं।”

बता दें, श्रीदेवी को सबसे पहले उनके पति बोनी कपूर, सुष्मिता सेन, अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने भी ओपन लेटर लिखकर उन्हें याद कर श्रद्धांजलि अर्पित की। सुंदर पिचाई ने बोनी कपूर के लेटर का रिप्लाई करते हुए श्रीदेवी के बारे में ये बातें कहीं।

बता दें, 54 साल की श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल हुई। वो वहां एक फैमिली फंक्शन अटेंड करने गई थीं। बाथरूम के बाथटब में अचानक गिरने और फिर डूबने से उनकी मौत हुई। जिस वक्त ये हादसा हुआ बोनी कपूर उनके साथ थे।

loading...
शेयर करें