अभिनेता मैट डैमन पर की गई टिप्पणि जानिये क्या लिखा गया …..

0

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी अभिनेता मैट डैमन की हॉलीवुड में यौन उत्पीड़न को लेकर अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर ऑनलाइन याचिका शुरू की गई है। सूत्रों की रिपोर्ट के अनुसार, याचिका में फिल्म के निर्माताओं जॉर्ज क्लूनी, स्टीवन सोडरबर्ग और सुसैन एकिन्स से फिल्म ‘ओशियन्स’ से मैट के कैमियों को हटाने का आग्रह किया है, जो महिला सशक्तीकरण पर आधारित बताई जा रही है। याचिका 18,000 हस्ताक्षरों वाले अपने लक्ष्य पर पहुंच चुकी है।

याचिका में 47 वर्षीय अभिनेता की यौन उत्पीड़न पर की गई टिप्पणियों के संदर्भ में लिखा गया, “यह व्यवहार समर्थन से परे है। यह बहुत अशिष्ट है।”मैट से एक साक्षात्कार में पूछा गया था कि क्या वह यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे लोगों के साथ काम करना चाहेंगे? इस पर उन्होंने कहा था कि वह मामलों के आधार पर विचार करेंगे। मैट ने कहा था, “यहां सवाल है कि अगर किसी पर आरोप हैं तो मैं मामलों के आधार पर विचार करूंगा।”

उन्होंने कहा, “सड़े हुए सेब उद्योग में केवल एक फीसदी हैं और यहां बहुत बड़ी संख्या में अच्छे पुरुष हैं। किसी के पीछे हाथ मार देना और किसी का दुष्कर्म या बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करने में अंतर है। इन दोनों चीजों को बिना किसी सवाल के जड़ से उखाड़ना चाहिए, लेकिन इन्हें एकसाथ मिलाना गलत है।”

 

loading...
शेयर करें