दिवाली पर कंपनी ने कर्मचारियों को उपहार में दिया इलेक्ट्रिक स्कूटर, तेल की टेंशन खत्म

नई दिल्ली: दिवाली पर हर किसी में उपहार देने की परंपरा है। इस मौके पर कई कंपनियां अपने कर्मचारियों को तोहफे देती हैं। इसी तरह सूरत की एक कंपनी ने दिवाली पर अपने कर्मचारियों को खास तोहफा दिया। तेल की बढ़ती कीमतों और अन्य कारकों को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने अपने कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर उपहार में देने का फैसला किया है। इस मौके पर कंपनी ने अपने 35 कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट किया है।

जानकारी के मुताबिक इस कंपनी का नाम एलायंस ग्रुप है. इसके निदेशक सुभाष डावर ने कहा कि यह न केवल मीडिया की सुर्खियों में रहता है बल्कि कंपनी की वित्तीय स्थिति को भी प्रभावित करता है। यह तेल की लागत को बचाएगा और हमारी कंपनी को पर्यावरण संरक्षण और एक हरे रंग की उपस्थिति में योगदान करने की अनुमति देगा।

कंपनी के निदेशक सुभाष डावर ने कहा, “ईंधन की बढ़ती कीमतों और अन्य कारकों को देखते हुए हमने अपने कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक वाहन उपहार में देने का फैसला किया है।”

सुभाष ने आगे कहा कि वह हमेशा पर्यावरण के सामंजस्य में विश्वास करते हैं और प्रकृति की संगति में रहना पसंद करते हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि पर्यावरण की रक्षा के लिए हर संभव कदम उठाना उनका जुनून है। कंपनी के इस फैसले का दोहरा फायदा होगा।

इलेक्ट्रिक स्कूटर उपहार में दिया

सुभाष के बेटे चिराग डावर, जो व्यवसाय की देखरेख करते हैं, ने कहा कि कंपनी ने अपने 35 कर्मचारियों को दिवाली उपहार के रूप में इलेक्ट्रिक स्कूटर उपहार में दिया है। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों और अन्य चीजों को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने अपने कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर उपहार में देने का फैसला किया।

कर्मचारी खुश

गुरुवार को दिवाली के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में कर्मचारियों को इन स्कूटरों का वितरण किया गया। कंपनी के इस फैसले से कर्मचारी काफी खुश हैं। कर्मचारियों का कहना है कि इससे उन्हें और अधिक मेहनत करने की प्रेरणा मिली है।

Related Articles