IPL
IPL

PM और CM की फोटो लगाकर किया प्रचार, कंपनी के CEO गिरफ्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो लगाकर मोबाइल लॉन्चिंग के प्रचार मामले में लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने एक्शन लिया है।

लखनऊ:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो लगाकर मोबाइल लॉन्चिंग के प्रचार मामले में लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने एक्शन लिया है। पुलिस ने मोबाइल कंपनी के सीईओ डीपी त्रिपाठी और पीआर एजेंसी के मालिक आशीष गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में यूपी सरकार के मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के भाई के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज है।

आपको बता दें कि आशीष गुप्ता को लखनऊ के ही इंद्र नगर इलाके से गिरफ्तार किया गया है, जबकि डीपी त्रिपाठी की गिरफ्तारी बाहर से हुई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।इससे पहले मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने पीएम मोदी और सीएम योगी की फोटो लगाने को लेकर पीआर एजेंसी को जिम्मेदार बताया था। ऐसे में होर्डिंग लगाने वाले आशीष गुप्ता और सीईओ डीपी त्रिपाठी से पूछताछ में कई राज खुल सकते हैं।

कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया

इस मामले में लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा है कि पीएम और सीएम के पोस्टर लगाकर मोबाइल कंपनी के प्रचार के मामले में कंपनी के सीईओ और पीआर एजेंसी के मालिक सहित अन्य लोगों पर एफआईआर (FIR) दर्ज की गई थी। सीईओ, पीआर एजेंसी के मालिक दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इसमें एक को इंदिरा नगर से जबकि दूसरे को बाहर से गिरफ्तार किया गया है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े:Facebook, Twitter और Instagram ने ट्रंप का अकाउंट सस्पेंड कर दी चेतावनी

यह भी पढ़े:ईरान के परमाणु वैज्ञानिक (Nuclear scientist) की हत्या में शामिल लोगो की पहचान हुई

Related Articles

Back to top button