विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में किया ऐसा कम ,खुद किया खुलासा

0

नई दिल्ली: इंडियन के क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को आप बहुत पसंद करते होंगे,और वही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आए दिन चर्चा होते रहते है, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक शैंपू के कॉमर्शियल एड के दौरान मिले थे, लेकिन क्या आपको पता है कि विराट कोहली अनुष्का शर्मा से मिलने से पहले काफी नर्वस थे. विराट कोहली ने खुद इस बात का खुलासा एक टीवी शो के दौरान किया. ग्रैहम बेनसिंगर के शो ‘इन डेप्थ विद  ग्रैहम बेनसिंगर’ में विराट कोहली ने कहा, जब मैं पहली बार अनुष्का शर्मा से मिला तो मैं काफी नर्वस था. विराट ने उस समय को याद कर कहा मैंने अपनी घबराहट को छिपाने के लिए जोक सुनाया था, क्योंकि मुझे पता नहीं था कि क्या करना है. विराट कोहली से पूछा गया कि क्या वह याद करते हैं कि उन्होंने अपनी पहली बातचीत के दौरान अनुष्का शर्मा से क्या कहा था. इस पर 30 वर्षीय क्रिकेटर ने चकित होकर कहा, “मैंने कुछ ऐसा कहा जो शायद कहना सही नहीं था.” उन्होंने कहा कि अनुष्का शर्मा एक जोड़ी हील्स पहने सेट पर पहुंची और वह उनसे लंबी दिख रही थीं. फिर विराट ने बर्फ तोड़ने की कोशिश करते हुए मजाक में कहा, “क्या आपको इससे ऊंची  हिल्स नहीं मिले?” उन्होंने आगे कहा, “तब उन्होंने ‘एक्सक्यूज मी’ फिर मैंने ‘नो, आई एम जस्ट जोकिंग’ कहा. मेरा मजाक एक अजीब पल बन गया.

Saaho Box Office Collection Day 7: प्रभास की फिल्म ‘साहो’ की सातवें दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कई सालों तक डेटिंग के बाद 2017 में एक निजी समारोह में टस्कनी के एक ग्रामीण इलाके में शादी कर ली थी. इस जोड़ी ने बाद में मुंबई और दिल्ली में भव्य शादी के रिसेप्शन की मेजबानी की थी, जिसमें कई बॉलीवुड और क्रिकेट के सितारों का जमावड़ा देखा गया था.

 

 

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और उनके पति का कीमती सामान लंदन एयरपोर्ट से चोरी, ट्वीट कर यूं निकाली भड़ास

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं. अनुष्का ने अब तक अभिनेत्री के रूप में किसी भी आगामी परियोजना की घोषणा नहीं की है.

loading...
शेयर करें