मुंबई की स्थिति पर भड़कीं सोनी राजदान, CM उद्धव ठाकरे से ट्विटर पर की ये शिकायत

मुंबई: कोरोना वायरस से न सिर्फ देश बल्कि दुनियाभर में लोग परेशान हैं. भारत में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले मुंबई शहर में पाए गए हैं और ऐसे में इसे लेकर यहां चिंता भी बरकरार है. मुंबई में दिन ब दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. मुंबई की इस भयावह स्थिति को लेकर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी काफी हद तक नाराज हैं और इसे लेकर उन्होंने खरी-खोटी सुनाते हुए ट्विटर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से शिकायत भी की है. सोनी ने एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया है जिसमें बीएमसी चीफ को ये कहते बताया गया है कि शहर में अब लॉकडाउन की जरूरत नहीं है क्योंकि और यहां की स्थिति अब नियंत्रण में आ रही है.

इस बात को लेकर सोनी काफी भड़क उठी हैं. उन्होंने ट्विटर पर बताया कि अब भी अस्पताल में बेड के लिए लोगों को दर-दर भटकना पड रहा है. सोनी राजदान ने ट्विटर पर लिखा, “मेरे दोस्त की मां को अस्पताल में बेड तक नहीं मिल रहा था. उन्हें तकरीबन 7 अस्पताल के चक्कर लगाने वो भी नाजुक हालत में तब जाकर कहीं उन्हें एक बेड मिल पाया. Remdesivir उपलब्ध नहीं है. मिली भी तो सरकार के दाम से दोगुने दाम पर. जब तक हर एक नागरिक को बेड और दवा आसानी से नहीं मिल जाती तब तक हमें ये मत कहिए कि स्थिति नियंत्रण में है!”

इसके बाद उन्होंने लिखा, “अस्पताल और ड्रग्स के लिए इतना सब करने के बाद भी ये हाल है. आप ये कैसे कह सकते हैं कि सब कुछ कंट्रोल में है? नागरिक किस हाल से गुजर रहे हैं इसका आपको अंदाजा है?” अपने इस ट्वीट में उन्होंने बीएमसी, सीएम उद्धव ठाकरे और मुख्यमंत्री कार्यालय को भी टैग किया है.

फिलहाल सोनी के इन ट्वीट्स को लेकर सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं आया है. लेकिन उनके ट्वीट्स को पढ़कर साफ पता चलता है कि वो भी मुंबई शहर की वर्तमान हालत से बेहद परेशान हैं.

Related Articles