लोन के लिए बैंक गई महिला के साथ मैनेजर ने रखी शारीरिक संबंध बनाने की शर्त

0

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले की एक महिला नें सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के बैंक मैनेजर राजेश हिवेस पर लोन के बदले शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। महिला फसल लोन की जानकारी हासिल करने बैंक गई थी। बैंक में लोन पास करने के लिए बैंक मैनेजर ने महिला के सामने अजीब शर्त रख दी।

उसके बाद महिला शिकायत करने पुलिस के पास गई। महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि बैंक मैनेजर से लोन पास ना करने की वजह पूछी तो वह बात को टालने लगा। कुछ समय बाद बैंक का चपरासी महिला के पास मैनेजर की तरफ से लोन पास कराने का एक ऑफर लेकर आया। इस ऑफर के तहत बैंक मैनेजर राजेश हिवेस द्वारा शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी गई। अगर महिला ये शर्त मान लेती है तो वह उसके लोन को पास कर देगा।

इतना ही नहीं मैनेजर उसे और कई तरह की सुविधा भी बैंक की तरफ से मुहैया कराकर देगा। महिला के पति ने काफी पहले बैंक में फसल के लिए इस लोन को अप्लाई किया था, लेकिन बैंक की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। जिससे महिला खुद जानकारी लेने बैंक पहुंची, लेकिन बैंक चपरासी और मैनेजर ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव ड़ाला।

उसके बाद कर्मचारियों की बात को फोन में रिकॉर्ड कर स्थानीय पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंच गई और सारी बातें पुलिस को बताई। पुलिस बिना देर किए ही बैंक में मामले की जांच-पड़ताल करने पहुंची।

पुलिस के आने की भनक लगते ही बैंक चपरासी और मैनेजर दोनों ही मौके पर फरार हो गए। दोनों कर्मचारियों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस एक अधिकारी ने अपने बयान में बताया कि वह दोनों ही आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लेंगे।

loading...
शेयर करें