Confirmed : Roadies के रघु लेंगे अपनी बीवी से तलाक

0

raghuमुंबई। ‘रोडीज’ और ‘स्प्लिट्जविला’ फेम रघु राम और उनकी एक्ट्रेस पत्नी सुगंधा गर्ग ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है। 9 साल से शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने अपने रिलेशन को अब खत्म करने का फैसला लिया है।

हालांकि इस जोड़ी के अलग होने की असल वजह का पता नहीं चल पाया है। इस साल फरवरी में उनकी शादी के 10 साल पूरे होने जा रहे थे लेकिन अब दोनों ने इस रिश्ते को यहीं खत्म करने का फैसला लिया। इस कपल के एक करीबी के मुताबिक, अपने प्रोफेशनल करियर में बिजी होने की वजह से रघु और सुगंधा कई सालों से एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे थे। लंबे अरसे से दोनों एक दूसरे के साथ बहुम कम समय बिता रहे थे।

इस कपल के एक दोस्त ने कहा, रघु और सुगंधा कमाल का कपल है, चाहे उन लोगों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है लेकिन अभी भी वे एक दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं और यहां तक कि अभी भी दोनों एक दूसरे के साथ और हम सब दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हैं, और इसमें कुछ अजीब या बुरा महसूस नहीं होता। वह जिंदगी भर अच्छे दोस्त रहेंगे।

रघु राम ‘रोडीज’ और ‘स्प्लिट्जविला’ जैसे टीवी शोज के लिए पॉपुलर हैं इसके अलावा सुगंधा गर्ग ‘माई नेम इज खान’ , ‘मुंबई कॉलिंग’ और ‘तेरे बिन लादेन’ जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं।

loading...
शेयर करें