भाजपा और कांग्रेस के बीच आपसी संघर्ष जारी, समर्थकों के बीच चले लाठी-डंडे

प्रतापगढ़: यूपी में 2022 विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दलों की आपसी रंजिश सड़क पर उतरना शुरू हो गई है। इसका नजारा शनिवार को प्रतापगढ़ में गरीब कल्याण मेला में देखने को मिला। यहां पर शनिवार को भाजपा और कांग्रेस के समर्थकों के बीच जमकर बवाल व मारपीट हुआ। इस दौरान दोनों तरफ से खूब पत्थरबाजी हुई। आखिर में इस युद्ध मे बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता को जान बचाकर भागना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांसद को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने की कोशिश की गई तभी वो सड़क पर गिर गए। मारपीट के दौरान सांसद और उनके समर्थक बुरी तरह से जख्मी हो गए।

जानकारी के मुताबिक, सांगीपुर ब्लॉक के जनआरोग्य मेले के दौरान बवाल मच गया। मेले के दौरान कांग्रेस विधायक, पार्टी नेता प्रमोद और सांसद संगम लाल गुप्ता के एक साथ पहुंचने के बाद बवाल हुआ। दोनों पार्टी के समर्थक एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और पूरा माहौल गरमा गया। भाजपा सांसद के समर्थकों की नारेबाजी से नाराज कांग्रेसियों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। सांसद की गाड़ी पर कांग्रेस समर्थकों ने पथराव भी किया, जिससे संगम लाल गुप्ता का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

हंगामे के दौरान पुलिस थी मौजूद

सांगीपुर ब्लॉक में बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों के बीच मारपीट का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे देखकर आप यहां की स्थिति का अंदाजा लगा सकते हैं। मौके पर मची भगदड़ के बीच सांसद संगम लाल गुप्ता किसी तरह अपनी जान बचाकर भागते दिख रहे हैं। दोनों तरफ से हो-हल्ला और हंगामे के बीच पुलिस कुछ भी नहीं कर पा रही थी।

Related Articles