IPL
IPL

किसानों और भाजपा विधायक के बीच मचा घमासान, कपड़े फाड़ कर पोती कालिख

नई दिल्ली: दिल्ली की सीमाओं पर किसानों की नाराजगी अभी शांत नही हुई। किसानों से जुड़े तीन कानूनों के खिलाफ सभी किसान पिछले चार महीने से दिल्ली की सीमा पर धरना दे रहें और इस तीन कानून को रद्द करने की मांग पर अड़े हुए है। इसी किसान आंदोलन में शनिवार को भारी भरकम बवाल हुआ। पंजाब के भाजपा (BJP) विधायक और किसानों के बीच जमकर बवाल हुआ। इस बीच किसानों ने भाजपा (BJP) विधायक के कपड़े फाड़ दिए और उनके चेहरे पर कालिख पोत दी। पुलिस ने जैसे तैसे उन्हें किसानों से बचाया।

पूरा मामला

जानकारी में मुताबिक, ये मामला मलोट शहर का है। यहां पर पंजाब की अबोहर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक अरुण नारंग शनिवार को पहुंचे। वें यहां पर पंजाब सरकार के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने आए थे। इसी दौरान उनपर किसानों ने हमला बोल दिया। इस मामले में नाराज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया हैं। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी अपील की है कि जल्द ही किसानों का मुद्दा जलाद सुलझाए। भाजपा विधायक पर हुए हमले से नाराज सीएम अमरिंदर ने डीजीपी दिनकर गुप्ता को हमला करने वालो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। उधर, उनके निर्देश पर डीजीपी गुप्ता ने संदिग्ध लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : Police की मौजूदगी में विधायक तक नहीं सेफ, तो हम कौन खेत की मूली हैं

BJP विधायक के इंतजार में थे किसा

किसान इन दिनों भाजपा सरकार से बेहद नाराज है, वहीं किसानों ने पहले से बीजेपी कार्यालय पर नजर बनाई रखी थी कि जैसे भाजपा विधायक दफ्तर से बाहर निकलने वैसे हमला बोल दें। जैसे ही नारंग अपनी कार में वहां पहुंचे। किसानों ने उन्हें घेर लिया और उन पर स्याही फेंक दी।किसानों ने उनकी कार को भी काला कर दिया। पुलिस और भाजपा कार्यकर्ता नारंग को एक दुकान में ले गए। लेकिन बाद में जब नारंग बाहर आए, तो कथित तौर पर उबपर हमला बोल दिया। उन्होंने भाजपा विधायक के साथ मारपीट की और उनके कपड़े भी फाड़ दिए। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में पुलिस किसानों से नारंग को बचाती हुई दिखाई दे रही है, जो विधायक को गाली देते रहे और पीटते रहे।

ये भी पढ़ें : Police की मौजूदगी में विधायक तक नहीं सेफ, तो हम कौन खेत की मूली हैं

 

Related Articles

Back to top button