दिन पर दिन गर्मा रही बिहार की राजनीति, नीतीश के कार्यक्रम में नहीं आए तेजस्‍वी

0

पटना। बिहार की राजनीति दिन पर दिन गर्म होती जा रही है। जेडीयू और आरजेडी के बीच दूरियां लगातार बए़ रही हैं। तेजस्‍वी को लेकर जेडीयू अपने पत्‍ते राष्‍ट्रपति चुनाव के बाद खोलने का मूड बना रही है। वहीं लालू ने कहा कि तेजस्‍वी किसी कीमत पर इस्‍तीफा नहीं देगा। शनिवार को सीएम नीतीश कुमार एक कार्यक्रम में पहुचे वहां डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव को भी आना था लेकिन वे नहीं आए।

जेडीयू और आरजेडी के बीच दूरियां

जेडीयू और आरजेडी के बीच दूरियां कम होने का नाम नहीं ले रहीं

शनिवार को कौशल विकास मिशन के कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी को भी शामिल होना था। इस मंच पर तेजस्वी का नेम प्लेट भी लगाया गया था लेकिन आखिरी समय में उनका आना कैंसिल हो गया।

यह भी पढ़ें: महागठबंधन में तकरार : लालू ने जेडीयू के खिलाफ जाकर कहा, मेरा बेटा नहीं देगा इस्तीफा

तेजस्‍वी इस्‍तीफा नहीं देंगे

तेजस्वी के इस कदम से ये तो साफ हो गया है कि वो अपने इस्तीफा ना देने की बात पर अडे हुए हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि आखिरी वक्त पर नहीं आना एक तरह से बायकॉट जैसा है। अब देखना ये है कि वो तेजस्वी के इस कदम पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

तेजस्‍वी ने जताई अपनी मंशा

तेजस्वी ने तो इस कार्यक्रम में ना आकर अपनी मंशा जता ही दी है लेकिन साथ ही नीतीश कुमार ने भी इस मंच पर आरजेडी के मंत्री विजय प्रकाश से दूरी बनाकर इशारों-इशारों में जवाब भी दे दिया है। मंच पर नीतीश कुमार के ठीक बगल में विजय प्रकाश की कुर्सी थी लेकिन यहां पर नीतीश ने अपनी दाईं तरफ बैठे रंजन सिंह ने कुर्सी बदल ली। नीतीश इस दौरान विजय प्रकाश से बातचीत करते भी नहीं दिखे।

loading...
शेयर करें