राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी ने कुछ इस तरह दी बधाई

0

नई दिल्ली। आज यानि 19 जून को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें पीएम मोदी ने जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की कामना की है। साथ ही पीएम ने उन्हें ट्वीट भी किया, ‘‘ कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। ’’19 जून 1970 को जन्मे राहुल गांधी ने 2004 में सक्रिय राजनीति में कदम रखा। अब वह पार्टी के अध्यक्ष हैं और पिछले कुछ दिनों में उन्होंने अपनी राजनीति को पूरी तरह से बदला है।

 

इस शुभ दिन पर उन्हें कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने भी उन्हें भी बधाई देते हुए कहा है कि वह आगे चलकर अच्छे से सरकार चलाए,स्वस्थ रहें , राहुल और कांग्रेस का सहयोग हमेशा उनके साथ रहेगा। वहीं राहुल गांधी के जन्मदिन  के मौके पर हरियाणा कांग्रेस के प्रमुख अशोक तंवर ने कहा है कि आज राहुल गांधी के जन्मदिन पर पार्टी अगले साल के आम चुनाव और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हर परिवार का समर्थन जुटाने के लिए प्रचार अभियान शुरु करेगी।

राहुल गांधी के सामने अब अगली बड़ी चुनौतियां मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव हैं। यहां तीनों ही जगह भारतीय जनता पार्टी लंबे समय से सत्ता में है ऐसे में कांग्रेस के पास वापसी का मौका है। वहीं आज उनके जन्मदिन के मौके पर रक्तदान शिविर , मैराथन और अन्य कार्यक्रम आयोजित करेंगे। कल से ही हम ‘ कांग्रेस घर घर ’ अभियान भी शुरु करेंगे जहां मंशा हरियाणा में हर परिवार का समर्थन जुटाना होगी। ’’

loading...
शेयर करें