राहुल को पीएम पद का हसीन ख्वाब देखने के लिए बधाई- शाहनवाज हुसैन

नई दिल्ली। हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद अब राहुल गांधी ने कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान पहली बार कहा है कि वो प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद उन्होंने ये भी कहा था कि अगर 2019 में कांग्रेस अपनी सत्ता बनाएगी तो वह प्रधानमंत्री जरुर बनेंगे। उनके इस बयान पर भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने एक तंज कसा है। उन्होंने इस बयान पर बोलते हुए कहा है कि राहुल गांधी दिन में सपने न देखें।

साथ ही उन्होंने कहा कि साल 2024 तक पीएम के पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है। आगामी चुनाव में भी पीएम मोदी ही इस कुर्सी के असली हकदार होंगे। इसीलिए राहुल जो दिन में सपना देख रहे हैं उसके लिए उन्हें बधाई हो। लेकिन प्रधानमंत्री पद के लिये 2024 तक कोई रिक्ति नहीं है।’’

हुसैन ने आगे कहा कि देश ने पूरे होश में नरेन्द्र मोदी को इस पद के लिए चुना है। इसीलिए 2019 के बाद भी वह एक मजबूत पीएम बनेंगे। इस बात को कांग्रेस के नेता भी नहीं नकार सकते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के कांग्रेस उपाध्यक्ष बनने के बाद उनकी पार्टी 13 राज्यों में चुनाव हार गई। उनके पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद से कांग्रेस को पांच राज्यों में हार का सामना करना पड़ा है। कर्नाटक छठा राज्य होगा जहां उनकी पार्टी को हार मिलेगी। कर्नाटक में 12 मई को मतदान होना है।

Related Articles