कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया मप्र की जनता को गुमराह करने का आरोप

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश में भाजपा सत्तारूढ़ द्वारा शुरू किए गए ‘भविष्य का संदेश, समृद्ध मध्यप्रदेश’ अभियान पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने कहा कि जनता को 15 साल का हिसाब देने की बजाय भाजपा सरकार आइडिया मांगकर जनता को गुमराह करने में लगी है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने रविवार को एक बयान जारी कर भाजपा के ‘समृद्ध मध्यप्रदेश अभियान’ को प्रदेश की जनता के साथ बड़ा धोखा व मजाक बताते हुए कहा कि प्रदेश की 15 वर्ष की भाजपा सरकार चुनावी माह में अपने कामों का हिसाब-किताब देने की बजाय, सुझाव व आइडिया मांगकर एक बार फिर प्रदेश की जनता को गुमराह करने की तैयारी में लग गई है।

उन्होंने कहा, “जुमले व नारे गढ़ने में माहिर भाजपा कभी बीमारू, कभी विकसित, कभी विकासशील और अब ‘समृद्ध मध्यप्रदेश’ का नारा गढ़कर एक बार फिर झूठ की बैसाखियों के सहारे चुनावी वैतरणी पार करने का प्रयास कर रही है।”

कमलनाथ ने कहा कि किसी भी राज्य की सरकार को प्रदेश का विकास करने के लिए पांच वर्ष का समय काफी होता है, लेकिन प्रदेश की जनता ने राज्य की भाजपा सरकार को पूरे 15 वर्ष विकास करने के लिए दिए, लेकिन इन 15 वर्षो में भी यह प्रदेश विकास की दृष्टि से देश में अव्वल नहीं आया।

नेता प्रतिपक्ष अजय सिह ने भाजपा के अभियान पर कहा कि 15 साल तक स्वíणम, विकसित और समृद्ध मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से बाहर निकाल देने का दावा मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान करते रहे तो फिर अब यह कौन सा मध्यप्रदेश बनाने का अभियान है।

उन्होंने कहा, “छोटे जुमलेबाज हार के डर से दिन में सपने दिखाने का जो प्रयास कर रहे हैं, जनता उनकी हकीकत जान चुकी है।”

अजय सिह ने कहा कि यह प्रदेश को समृद्ध बनाने का नहीं, बल्कि जनता को एक बार फिर धोखा देने का आइडिया है। पिछले 15 साल से मुख्यमंत्री शिवराज प्रदेश को ठग रहे हैं, जनता को धोखा दे रहे हैं।

Related Articles