मोदी सरकार के खिलाफ फिर हमलावर हुई कांग्रेस, कहा – खुल चुकी है पोल

नई दिल्ली: अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव चलते केंद्र में मुख्य विपक्षी पार्टी की भूमिका निभा रही कांग्रेस ने सत्तारूढ़ मोदी सरकार के खिलाफ हमलों की रफ़्तार बढ़ा दी है। इसी क्रम में कांग्रेस ने इस बाद  भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के सर्वेक्षण रिपोर्ट को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने रविवार को कहा कि आरबीआई के सर्वेक्षण से मोदी सरकार के ढोल की पोल खुल गई।

मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रसे प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आरबीआई के आंकड़ों का जिक्र करते हुए कहा कि सर्वेक्षण में 72.8 फीसदी लोगों ने कहा कि उनकी आय में कोई इजाफा नहीं हुआ जबकि 79.2 फीसदी लोगों ने महंगाई की मार पड़ने की बात स्वीकारी।

सुरजेवाला ने एक ट्वीट के जरिये कहा कि आरबीआई के इस सर्वेक्षण से मोदी सरकार के ढोल की पोल खुल चुकी है उन्होंने कहा कि 72.8 फीसदी लोगों ने अपनी आय में बढ़ोतरी को शून्य बताया है, दरअसल आय में कमी हुई है।

सुरजेवाला ने एक रिपोर्ट को ट्विटर में संलग्न करते हुए कहा कि 79.2 फीसदी ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में महंगाई ने उनकी कमर तोड़ दी है। 68.5 फीसदी ने माना कि रोजगार की स्थिति खराब है और 68.1 फीसदी ने कहा कि वित्तीय स्थिति चिंताजनक है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने एक कविता के जरिए भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि भाजपाइयो के अच्छे दिन, जनता मांगे बीते दिन।

Related Articles